बॉलीवुड के Newlyweds कपल ने इस तरह से मनाई पहली होली, देखें फोटोज

By दिव्यांशी भदौरिया | Mar 26, 2024

होली का त्योहार बड़े ही धूमधाम से पूरे देश में कल यानी 25 मार्च को मनाया गया। ऐसे में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी  रंगों के साथ काफी उत्साह त्योहार को सेलिब्रेट किया। इस बार बी-टाउन के न्यूली मैरिड कपल सेलेब्स होली खेलते नजर आए। इस बार का होली का पर्व रकुल प्रीत सिंह- जैकी भगनानी और कृति खरबंदा-पुलकित सम्राट के लिए बेहद स्पेशल था। क्योंकि शादी के बाद इन्होंने पहली बार होली मनाई। चलिए आपको बातते हैं इन सितारों की होली का त्योहार कैसा रहा है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा- कियारा आडवाणी 

बॉलीवुड टाउन के सबसे क्यूट कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा- कियारा आडवाणी की शादी के बाद साथ में यह दूसरी होली थी। पिछले साल भी इन्होंने होली के मौके पर प्यारी तस्वीरें शेयर की थी और इस साल भी कपल ने बेहद खूबसूरत फोटोज शेयर की है। फोटो को शेयर करते हुए कपल ने अपने फैंस को होली की शुभकामनाएं दी हैं।

 रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी

 एक महीने पहले शादी के बंधन में बंधे जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह ने भी होली के त्योहार को सेलिब्रेट किया है। दोनो ने अपनी कुछ फोटोज इंस्टा पर एक साथ रील बनाकर पोस्ट की है। इसके साथ ही अपने फैंस को होली की बधाई भी दी है। इस रील में दोनों काफी अलग-अलग पोज दे रहे हैं। जो बेहद प्यारी लग रही है।

कृति खरबंदा- पुलकित सम्राट

कृति और पुलकित कुछ दिन पहले ही शादी के बंधन में बंधे हैं और अपनी शादी की अलग-अलग रस्मों की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर कर रहे हैं। कपल ने होली के मौके पर अपनी फोटोज शेयर की हैं। फोटों में आप देख सकते हैं कि पुलकित कृति के गाल पर किस कर रहे हैं। वहीं इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, 'हमारी पहली होली'।

सुरभि चांदना

टेलीविजन एक्ट्रेस सुरभि चांदना कुछ समय पहले ही शादी की है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने पति के साथ कुछ खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की हैं और जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही है।

प्रमुख खबरें

Election Commission ने AAP को चुनाव प्रचार गीत को संशोधित करने को कहा, पार्टी का पलटवार

Jammu Kashmir : अनंतनाग लोकसभा सीट के एनपीपी प्रत्याशी ने अपने प्रचार के लिए पिता से लिये पैसे

Mumbai में बाल तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, चिकित्सक समेत सात आरोपी गिरफ्तार

‘आउटर मणिपुर’ के छह मतदान केंद्रों पर 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान