ब्रा को किया सेट, नीचे से ड्रेस में डाला हाथ, सरेआम जीभ निकालकर अश्लील इशारे करने लगी पूनम पांडे, देखें वीडियो

By रेनू तिवारी | May 09, 2022

बोल्ड एक्ट्रेस पूनम पांडे ने अपने जलवे कंगना रनौत के शो लॉकअप में खूब दिखाए। अपने फैंस के सामने उन्होंने कई बार कपड़े उतारने का भी दावा किया और अपनी दिलकस-बोल्ड अंदाज के कारण शो के आखिरी तक टीकी रहीं। पूनम पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अश्लील वीडियो बनाकर वह अपने फैंस को भी खुश करती रहती हैं। पूनम पांडे के चाहने वाले उन्हें  इस कदर पसंद करते हैं कि पूनम पांडे के वीडियो देखने के लिए उनके एप की पेड मेंम्बरशिप  तक खरीदी हुई हैं। पूनम को पता है कि उन्हें अपने फैंस को कैसे खुश रखना हैं। इस लिए जब वह देर रात मुंबई के बांद्रा में पार्टी करने के लिए आयी तो उन्होंने मीडिया के सामने आकर ऐसे इशारे किए जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। पूनम पांडे ने सरेआम अश्लील अंदाज में अपनी जीभ निकाल कर बोल्ड इशारे भी किए। यह इशारे कैमरे में कैद हो गये और अब उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उन्हें काले रंग की ड्रेस में देखा जा सकता है। उन्होंने कैमरे पर आकर पहले अपनी ब्रा को सेट किया और फिर ड्रे को नीचे से ठीक किया। आखिरी में जीभ निकाल कर बोल्ड इशारे किए।

 

इसे भी पढ़ें: Cannes Film Festival 2022 में डेब्यू करने को तैयार अदिति राव हैदरी, रेड कार्पेट पर बिखेरेंगी जलवे


फैंस तो पूनम पांडे की वीडियो देखने के बाद तारीफों के पुल बांध रहे हैं तो वहीं कुछ लोग पूनम पांडे को बैन करने की मांग कर रहे हैं। उनका मामना है कि पूनम सामाजिक वातावरण को बिगाड़ती है। समाज में अश्लीलता फैलाती हैं। पूनम पांडे को कभी भी विरोधियों की किसी बात का कोई असर नहीं होते देखा गया है। वह अपने आप में मस्त रहती हैं और अपने फैंस को खुश करने के लिए सोशल मीडिया पर सेमी न्यूड तस्वीरें भी पोस्ट करती रहती हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Shah Rukh Khan Doppelganger: हूबहू शाहरुख खान जैसा दिखता है ये शख्स, तस्वीर देखकर खुद ही फर्क कर लीजिए


आपको बता दें कि साल 2020 में पूनम पांडे ने बोल्ड फिल्म डायरेक्टर सैम बॉम्बे से ही शादी की थी। शादी के कुछ ही दिनों बाद से ही दोनों के बीच मारपीट की खबरें भी सामने आयी। पूनम पांडे से अपने पति सैम बॉम्बे के लिए कई बार पुलिस में शिकायत करवायी हैं। सैम और पूनम पांडे को गोवा में अश्लील फिल्म शूट करने के दौरान गिरफ्तार भी किया गया था। पूनम अपनी वीडियो और पति सैम के साथ मारपीट की खबरों के कारण काफी लंबे समय से सुर्खियों में हैं। लगातार सुर्खियों में रहने के कारण पूनम को लॉकअप जैसा बड़ा शो भी ऑपर किया गया था।


बांद्रा में पार्टी के दौरान मीडिया से मिली पूनम पांडे कैमरे के सामने किए अश्लील इशारे


प्रमुख खबरें

Adani समूह की कंपनी APSEZ की Philippines में बंदरगाह बनाने की योजना

Kotak Bank का शुद्ध लाभ मार्च तिमाही में 25 प्रतिशत बढ़कर 5,302 करोड़ रुपये रहा

Jammu and Kashmir: पुंछ में एयरफोर्स के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवानों के घायल होने की आशंका

RCB vs GT IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और गुजरात टाइटंस के बीच भिड़ंत, यहां देखें प्लेइंग इलेवन