'माँ मुझे सब दिखाई दे रहा है': Without Bra, क्रॉप टॉप पहनकर सड़कों पर घूमती कैमरों में कैद हुईं Poonam Pandey

By एकता | Jun 26, 2022

बॉलीवुड की हॉट हसीना पूनम पांडे जब-जब मुंबई की सड़कों पर घूमने निकलती हैं तब-तब सोशल मीडिया पर सनसनी मच जाती है। ऐसा ही नजारा आज यानि रविवार को देखने को मिला, जब पूनम पांडे को अंधेरी की सड़कों पर घूमते हुए मीडिया ने अपने कैमरों में कैद कर लिया और हमेशा की तरह उनकी वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। सोशल मीडिया पर आते ही वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद लोग आहें भरने पर मजबूर हो गए हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Namrata Malla ने बिकिनी में लगाए जबरदस्त ठुमके, हाई एनर्जी डांस देखकर हिल गया सोशल मीडिया


सोशल मीडिया पर वायरल हो रही पूनम पांडे की इस वीडियो को मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वायरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में पूनम सफ़ेद रंग का क्रॉप टॉप के साथ ऑलिव ग्रीन ट्राउजर पहने नजर आ रही हैं। वीडियो में साफ़ तौर पर दिखाई दे रहा है कि अभिनेत्री ने ब्रा नहीं पहनी हुई है और उनका टॉप इतना छोटा है कि उसमें से क्लीवेज साफ़ दिखाई दे रहा है। इस ऑउटफिट के पूनम बेशक काफी हॉट लग रही हैं, साथ ही उनकी कातिलाना अदाएं लोंगो पर कहर ढाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं, लेकिन उन्हें बिना ब्रा के सड़कों पर घूमता देखकर लोग काफी भड़क गए हैं।


 

इसे भी पढ़ें: अनुराग कश्यप की बेटी Aaliyah Kashyap ने कभी बॉयफ्रेंड को किया किस तो कभी बिकिनी में बढ़ाया पारा, देखें वायरल तस्वीरें


पूनम पांडे का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से बाद धड़ल्ले से शेयर किया जा रहा है, जिसे देखकर अभिनेत्री के फैंस तो पागल हो ही गए हैं साथ ही बचे हुए लोगों के दिमाग के फ्यूज़ भी उड़ गए है। वहीं सोशल मीडिया के बहुत से यूजर्स को पूनम का ऐसे कपड़े पहनकर सड़कों पर निकलना बिलकुल भी पसंद नहीं आया। भड़के हुए लोगों ने अभिनेत्री की वीडियो पर बड़े गंदे-गंदे कमेंट्स किये हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, "इसे कहते हैं मार्किट में बने रहना"। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "क्या-क्या देखना पड़ रहा है"। एक यूजर ने लिखा, "माँ मुझे सब दिखाई दे रहा है"।

प्रमुख खबरें

कर्नाटक सेक्स स्कैंडल को लेकर डीके शिवकुमार ने अमित शाह पर बोला हमला, कहा- अभी भी जेडीएस के साथ गठबंधन में क्यों?

LSG vs MI IPL 2024: लखनऊ और मुंबई के बीच भिड़ंत, यहां देखें दोनों की प्लेइंग 11

Uttar Pradesh : बिजनौर में ट्रक कार पर गिरा, आग लगने से कार चला रहे युवक की मौत

एक साथ होकर वोटों का जिहाद...सलमान खुर्शीद की भतीजी ने की मुसलमानों से की खास अपील