AAP विधायक जसवंत सिंह के ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी, 40 करोड़ रुपए के बैंक धोखाधड़ी का है मामला

By अनुराग गुप्ता | May 07, 2022

नयी दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी से लेकर पंजाब तक की सियासत गर्मायी हुई। जहां एक तरफ पंजाब पुलिस द्वारा भाजपा नेता तेजिंदरपाल सिंह बग्गा की बिना पगड़ी गिरफ्तारी के संबंध में दिल्ली के मुख्यमंत्री आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन हो रहा है तो वहीं दूसरी तरफ खबर है पंजाब के आम आदमी पार्टी विधायक जसवंत सिंह गज्जन माजरा के ठिकानों पर केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने छापेमारी की है। मामला 40 करोड़ रुपए की बैंक धोखाधड़ी से जुड़ा हुआ है। 

इसे भी पढ़ें: भगत सिंह को पकड़ने वालों के नाम पर वेलफेयर स्कीम के खिलाफ हाईकोर्ट में याचिका, जेपी सांडर्स और चानन सिंह के नाम पर मेमोरियल फंड 

समाचार एजेंसी पीटीआई ने एक अधिकारी के हवाले से बताया कि सीबीआई ने 40 करोड़ रुपए के बैंक धोखाधड़ी मामले में पंजाब के आम आदमी पार्टी विधायक जसवंत सिंह गज्जन माजरा के ठिकानों पर छापेमारी की। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सीबीआई ने जसवंत सिंह गज्जन माजरा के संगरूर स्थित तीन ठिकानों पर छापेमारी की। एक अधिकारी ने बताया कि अमरगढ़ विधायक के खिलाफ मामले के सिलसिले में संगरूर जिले के मलेर कोटला इलाके में छानबीन की जा रही है, जहां उनका पैतृक घर है। 

प्रमुख खबरें

Banjara Market: गुरुग्राम के बंजारा मार्केट को एक बार जरूर करें एक्सप्लोर, बेहद कम पैसे में मिलेगा कीमती सामान

कनाडा की अदालत के बाहर खालिस्तानी झंडे, निज्जर हत्याकांड के संदिग्धों की पेशी पर विरोध प्रदर्शन

Andhra Pradesh: YS Sharmila ने PM Modi को भेजा रेडियो संदेश, राज्य को धोखा देने का लगाया आरोप

Khatron Ke Khiladi 14 | दो साल बाद Shilpa Shinde की चैनल से लड़ाई हुई खत्म, KKK 14 में शामिल होने को तैयार