मां-बाप और बच्चे की मौत से सदमे में थी सेलिना जेटली, लंबे समय तक डिप्रेशन से जंग लड़ी

By रेनू तिवारी | Apr 14, 2020

बॉलीवुड अभिनेत्री सेलिना जेटली काफी समय से बड़े पर्दे से दूर है। सेलिना ने काफी फिल्मों में काम किया। उन्होंने फिल्मों में बॉल्ड लुक देकर एक अलग ही छवी बनाई लेकिन किस्मत ने ज्यादा साथ नहीं दिया इस लिए वह कुछ फिल्मों के बाद बॉलीवुड से गायब हो गई। फिल्मी दुनिया छोड़कर सेलिना ने शादी कर ली।  सेलिना ने दुबई के रहने वाले पीटर हॉग से शादी की थी। सेलिना जेटली ने जुलाई 2011 में पीटर हाग के साथ शादी के बंधन में बंधी। सेलिना और पीटर 2012 में जुड़वा बच्चों विंस्टन और विराज हाग के माता-पिता बनें। अभिनेत्री ने 2017 में दूसरी बार जुड़वा बच्चों को जन्म दिया और उनका नाम आर्थर और शमशेर हाग रखा। दुर्भाग्य से, शमशेर ने दिल की गंभीर बीमारी के चलते दम तोड़ दिया।

 

इसे भी पढ़ें: बांद्रा स्टेशन के बाहर इकट्ठा हुए प्रवासी श्रमिकों से बात करें, कृपया लाठीचार्ज न करें: अनुभव सिन्हा

सेलिका की जिंदगी में शमशेर की मौत के बाद एक के बाद एक कुछ ऐसे हादसे हुए जिसके कारण वह डिप्रेशन में चली गई थी। सेलिना जेटली के पिता कर्नल विक्रम कुमार जेटली का 2018 में निधन हो गया, जबकि उनकी मां का 2018 में कैंसर से लंबे समय तक जंग के बाद निधन हो गया। सेलिना ये अपने डिप्रशेन में जाने की बात का खुलासा किया। साथ ही ये भी बताया कि वह कैसे डिप्रशेन से बाहर निकली।

 

इसे भी पढ़ें: संजय दत्त का दर्द! नाक से निकल रहा था खून, ड्रग्स की तल ने मेरी मरने वाली हालत कर दी थी

एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए अभिनेत्री सेलिना जेटली ने कहा कि उनके पति पीटर को अपनी नौकरी छोड़नी पड़ी क्योंकि मैं काफी गंभीर डिप्रेशन से जूझ रही थी। मेरे पति ने मेरे लिए दुबई छोड़कर ऑस्ट्रिया लौटने का फैसला किया। क्योंकि दुबई छोड़ने के अलावा हमारे पास कोई दूसरा विकल्प नहीं था। पीटर ने मुझसे कहा कि चलो ऑस्ट्रिया वापस चलते हैं और सभी चीजों से संपर्क खत्म कर लेते हैं ताकि तुम बेहतर मसहूस कर सको।' सेलिना ने कहा कि उनके पति के समर्थन ने उनकी बहुत मदद की। धीरे-धीरे करके सेलिना ने डिप्रेशन को हराया।

 

लंबे समय बाद सेलिना जेटली एक बार फिर बॉलीवुड में वापसी करने जा रही। सेलिना फिल्म 'सीजन्स ग्रीटिंग' से पर्दे पर वापसी करने जा रही है। यह फिल्म ZEE5 पर 15 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।


प्रमुख खबरें

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा