Chiranjeevi ने अपने स्वास्थ्य के बारे में सोशल मीडिया पर प्रसारित खबरों की आलोचना की

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 04, 2023

हैदराबाद। अभिनेता चिरंजीवी ने एक सामान्य सर्जरी से जुड़ी उनकी हालिया टिप्पणी को तोड़ मरोड़ कर पेश कर उनके स्वास्थ्य के बारे में सोशल मीडिया पर प्रसारित ‘‘भ्रम’’ पैदा करने वाली खबरों की आलोचना की है। तेलुगू सिनेमा के दिग्गज अभिनेता चिरंजीवी ने हाल में एक कैंसर केयर सेंटर के उद्घाटन के अवसर पर कहा था कि नियमित रूप से स्वास्थ्य जांच कराने की वजह से वह कैंसर से ग्रसित होने से बच सके हैं। चिरंजीवी (67) ने शनिवार रात एक ट्वीट में कहा कि कुछ सोशल मीडिया मंचउनकी बात को सही तरह से नहीं समझ पाए और खबरें प्रकाशित कर दीं, खबरों में कहा गया है कि “मुझे कैंसर हुआ था और इलाज की वजह से मेरी जान बच गई।”

इसे भी पढ़ें: Gehlot ने राजस्थान में पानी की समस्या के लिए शेखावत की आलोचना की

उन्होंने लिखा, “मैंने कहा था कि नॉन-कैंसर पॉलीप्स (गांठ) का पता चला और उन्हें हटा दिया गया। मैंने सिर्फ इतना कहा कि अगर मैंने पहले जांच न कराई होती तो कैंसर होने का खतरा बढ़ जाता। इसलिए सभी को सावधानी बरतनी चाहिए और स्वास्थ्य जांच करानी चाहिए।” उन्होंने कहा, “कई शुभचिंतक मेरे स्वास्थ्य के बारे में संदेश भेज रहे हैं। यह उन सभी के लिए स्पष्टीकरण है। यह पत्रकारों से अपील भी है। विषय को जाने बगैर आधारहीन बातें न लिखें। इसकी वजह से, कई लोग डर जाते हैं और आहत होते हैं।

प्रमुख खबरें

SRH vs LSG: लखनऊ के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने 58 गेंदों में चेज किया 166 रनों का टारगेट, ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की बेहतरीन पारी

Aurangabad और Osmanabad का नाम बदलने पर अदालत के फैसले का मुख्यमंत्री Shinde ने किया स्वागत

तीन साल में पहली बार घरेलू प्रतियोगिता में भाग लेंगे Neeraj Chopra, Bhubaneswar में होगा आयोजन

Israel ने Gaza में मानवीय सहायता पहुंचाने के लिए एक अहम क्रॉसिंग को फिर से खोला