हथौड़े वाले थॉर किसको DDLJ का ये डायलॉग मारकर Impress कर रहे हैं, देखें VIDEO

By रेनू तिवारी | Feb 27, 2020

प्यार में हद से गुजर जानें वाले भाव से बनीं शाहरुख खान और काजोल की फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' केवल भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में मशहूर है। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप जब अपनी दो दिन का यात्रा पर भारत आये थे तो उन्होंने अपने भाषण में बॉलीवुड के गानों और फिल्मों का जिक्र किया था। जिनमें से उन्होंने फिल्म DDLJ का जिक्र किया था। ट्रंप के मुह से DDLJ का जिक्र होने के बाद फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' एक बार फिर ट्रेडिंग में आ गयी है। 

इसे भी पढ़ें: Video! देखें ''आशिक बनाया'' फेम तनुश्री दत्ता की चिट्टियां कलाइयां पर धमाकेदार परफॉर्मेंस

डोनाल्ड ट्रंप के बाद अब हॉलीवुड सितारों पर 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' का खुमार सवार हो गया है। फिल्म थॉर (Thor) फेम हॉलीवुड के सुपरस्टारर क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) का 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' का एक डायलॉग बोलते हुए वीडियो काफी वायरल हो रहा है। 

इसे भी पढ़ें: इस दिन शादी के बंधन में बंधकर सात जन्मों के लिए एक हो जाएंगे अली फजल और रिचा चड्ढा

वीडियो में एक लड़का क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) से कहता है कि आप हिन्दी में डायलॉग बोलिए जो मैं बोल रहा हूं। लड़का कहता है बड़े-बड़े देशों में छोटी-छोटी बातें होती रहती है सेनोरिटा.. इस डायलॉग को क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) एक बार रिपीट करते हैं। डासलॉग बोल कर क्रिस हेम्सवर्थ हसने लगते हैं।

 

आप भी देखें वीडियो-

 

 

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को काफी शेयर कर रहे हैं और इस पर कमेंट भी कर रहे हैं। साल 1995 में आई  'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' शाहरुख खान और काजोल की ब्लॉकबस्टर फिल्म थी।

प्रमुख खबरें

Travel Tips: हनीमून का बना रहे हैं प्लान तो भूलकर भी न जाएं ये जगह, धूप और पसीने से खराब हो जाएगी हालत

Pakistan : सुरक्षाबलों ने तहरीक-ए-तालिबान के दो आतंकवादियों को मार गिराया

मतदान प्रतिशत बढ़ने पर Mamata ने जताई चिंता, EVM की प्रामाणिकता पर सवाल उठाए

Odisha के मुख्यमंत्री पटनायक ने चुनावी हलफनामे में 71 करोड़ रुपये की संपत्ति घोषित की