OBC आरक्षण पर एक्टिव मोड में CM शिवराज, दिल्ली में कानूनी राय के लिए सॉलिसिटर जनरल से की मुलाकात

By अभिनय आकाश | May 11, 2022

सुप्रीम कोर्ट के पंचायत और नगर पालिका चुनाव बिना ओबीसी आरक्षण के कराने के फैसले के बाद मध्य प्रदेश में सियासत गरमा गई है। एक तरफ सूबे के मुख्यमंत्री दिल्ली में मौजूद नज़र आये वही दूसरी तरफ इसको लेकर कांग्रेस हमलावर दिखी। ओबीसी आरक्षण के मुद्दे पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और राज्य के मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता के साथ मुलाकात की। जिसके बाद इस मुद्दे को लेकर मीडिया से बात करते हुए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हम अपनी टीम के साथ विधि-विशेषज्ञों, सॉलिसिटर जनरल और अतिरिक्त सॉलिसिटर जनरल से मिले और हमने इस पर चर्चा की। 

इसे भी पढ़ें: भगवान परशुराम की भव्य प्रतिमा का अनावरण, CM शिवराज बोले- आज भी वो धर्म की रक्षा के लिए हमें देते हैं साहस

पंचायत चुनावों में ओबीसी आरक्षण पर सॉलिसिटर जनरल से मुलाकात के बाद मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हम कुछ परिवर्तन के साथ उच्च न्यायालय में जाएंगे और ओबीसी आरक्षण के साथ चुनाव कराने के तथ्यों को उच्च न्यायालय में रखेंगे। हमें विश्वास है कि हम ओबीसी के लोगों को न्याय दिलाने में सफल होंगे। हमारा प्रयास रहेगा कि ओबीसी आरक्षण के साथ चुनाव हो।

प्रमुख खबरें

Bihar: सारण से रोहिणी आचार्य ने किया नामांकन, लालू भी रहे मौजूद, तेजस्वी का नीतीश पर वार

सरकारी बैंकों पर ‘Lookout Circular’ संबंधित आदेश का अध्ययन कर रहा वित्त मंत्रालय

Mahadev Betting App Case | गिरफ्तारी से बचने के लिए Sahil Khan ने की चार दिन में 1800 किलोमीटर की यात्रा, 40 घंटे की कार्रवाई के बाद पुलिस ने दबौचा

हमेशा से बल्लेबाजों का खेल रहा है T20, इस IPL में एक कदम और आगे : Pat Cummins