मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री ने संगठन के साथ की बैठक, बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हो रहे अत्याचारों पर पार्टी करेगी बड़ा आंदोलन

By सुयश भट्ट | Jun 01, 2021

भोपाल : मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मंगलवार की शाम को बीजेपी के प्रदेश कार्यालय पहुंचे। उन्होंने वहां बीजेपी के राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री शिवप्रकाश से मुलाकात की। बताया जा रहा है कि उस समय दोनों नेताओं ने बंद कमरे में रहकर चर्चा की। वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये बैठक बंगाल को रहीं है।


बता दे कि ये बंगाल को लेकर बीजेपी की बड़ी बैठक मानी जा रही है। बताया जा रहा है कि 15 जून के बाद प्रदेश के तमान बीजेपी नेता बंगाल जाएंगे।दरअसल बंगाल में ममता सरकार के द्वारा बीजेपी के कार्यकर्ताओं पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ बीजेपी बड़ा आंदोलन करेगी। 


 इसी कडी में मंगलवार को बीजेपी की वर्चुअल वीडियो कान्फ्रेंस ‘सुलगता बंगाल, क्या हिंसा ही है समाधान’ ? विषय पर पार्टी के राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश ने मुख्य वक्ता के रूप में संबोधित किया। भोपाल प्रदेश कार्यालय से वर्चुअल वीडियो कान्फ्रेंस को संबोधित करते हुए शिवप्रकाश ने बंगाल में हो रही लोकतंत्र की हत्या और कार्यकर्ताओं पर हो रहे अत्याचार से सबको अवगत करवाया। कान्फ्रेंस को मुख्यमंत्री  शिवराज सिंह चौहान ने भी संबोधित किया। 


वहीं मध्य प्रदेश सरकार के कामकाज को लेकर शिवप्रकाश की मुख्यमंत्री  से चर्चा हुई। इस बैठक में मंत्री नरोत्तम मिश्रा, गोपाल भार्गव, विश्वास सारंग, विधायक कृष्णा गौर, रामेश्वर शर्मा और अन्य वरिष्ठ नेता भी मौजूद थे।

प्रमुख खबरें

Arvind Kejriwal की जमानत पर कब आएगा फैसला? सुप्रीम कोर्ट ने बता दी तारीख

Akshaya Tritiya 2024: 10 मई को गजकेसरी योग में मनाई जायेगी अक्षय तृतीया

Maruti Suzuki ने लॉन्च से पहले बिल्कुल नई स्विफ्ट का टीजर जारी किया, बुकिंग अभी शुरू

Uttar Pradesh: अखिलेश यादव बोले- ये संविधान बचाने का चुनाव, INDIA गठबंधन के पक्ष में जनता ने कर रही वोट