राम मंदिर निर्माण पर CM योगी ने दिया संकेत, जल्द मिल सकती है बड़ी खुशखबरी

By अभिनय आकाश | Oct 06, 2019

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री गोरखपुर के चंपा देवी पार्क में आयोजित संत मोरारी बापूकी रामकथा का शुभारंभ किया। जिसके बाद राम मंदिर निर्माण कार्य का नाम लिए बिना संकेत दिया कि बहुत जल्द बड़ी खुशखबरी मिलने वाली है। राम मंदिर मामले पर हो रही सुनवाई पर इशारों-इशारों में सीएम योगी ने कहा कि हम सबका विश्वास है कि भगवान राम की शक्ति से आने वाले समय में हम लोगों को बहुत अच्छी खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। सीएम योगी ने कहा प्रभु श्री राम मर्यादा के आदर्श हैं, जीवन में जब भी कोई कष्ट आता है तो हमे भगवान राम के जीवन से जुड़ी प्रसंग से प्रेरणा मिलती है।

इसे भी पढ़ें: यूपी विधानमंडल का मैराथन सत्र समाप्त, योगी बोले- सतत विकास लक्ष्यों पर हुई अनवरत चर्चा

1990 के दशक में जब दूरदर्शन पर रामायण धारावाहिक का प्रसारण हुआ था, वह बहुत लोकप्रिय हुआ था। ऐसा लगता था कि भक्ति ही राष्ट्र की शक्ति बनी है। इसी भक्ति को प्रचारित करने के लिए संत मोरारी बापू फ्रांस गए थे। वहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मोरारी बापू की कथा सुनने गए। दुनिया के ज्यादातर भारतवंशी बापू की पावन कथा सुनते हैं। बता दें कि रामजन्मभूमि-बाबरी मस्जिद मामले पर सुप्रीम कोर्ट में रोजाना सुनवाई हो रही है। उच्चतम न्यायालय ने अयोध्या मामले में चीफ जस्टिस ने सभी पक्षों को 17 अक्टूबर तक अपनी दलील रखने का वक्त दिया है। प्रधान न्यायाधीश रंजन गोगोई के नेतृत्व वाली, पांच न्यायाधीशों की संविधान पीठ इस मामले की सुनवाई कर रही है। 

प्रमुख खबरें

मेरे लिए अमेठी और रायबरेली अलग-अलग नहीं : Rahul Gandhi

डूब रहे थे 20 पाकिस्तानी! भारत ने ऐसे बचाई जान, अरब सागर में नौसेना की कार्रवाई

अगर आपको भी इन चीजों के खाने से होती है क्रेविंग, तो शरीर में है विटामिन्स की कमी

12 Digit Masterstroke | Aadhaar Card कैसे बना भारत के नागरिक की पहचान, IT खुफिया टीम कौन थी, कैसे दिया गया इस पूरी योजना को अंजाम? यहां जानें सब कुछ