Cocktail Girl डायना पेंटी ने शेयर की हद से ज्यादा हॉट तस्वीर, लोग बोले- सरनेम तो पहनना ही भूल गयी

By एकता | Jan 29, 2022

फिल्म कॉकटेल से अपनी सादगी भरी अदाओं से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली अभिनेत्री डायना पेंटी इन दिनों सुर्खियों में छाईं हुई हैं। अभिनेत्री ने अपनी एक हॉट तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की। जिसे देखकर उनके फैंस के होश उड़े-उड़े से हैं। अभिनेत्री की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं और यही वजह है कि डायना पिछले कुछ दिनों से लाइमलाइट में बनी हुई हैं।

 

 

इसे भी पढ़ें: विक्की जैन से शादी के बाद अंकिता लोखंडे नहीं करना चाहतीं बोल्ड सीन, आखिर क्या है इसके पीछे का कारण


अभिनेत्री डायना पेंटी ने हाल ही में अपने लेटेस्ट फोटोशूट की एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की। तस्वीर में अभिनेत्री ने शर्ट के ऊपर स्वेटर पहनी हुई है। इसके साथ उन्होंने घुटने तक जुराब पहनकर अपना लुक कम्पलीट किया है। आपको बता दें कि अभिनेत्री ने नीचे पैंट या कुछ और नहीं पहना हुआ है। डायना के इस बोल्ड लुक पर जहाँ उनके फैंस दिल लुटाने में लगे हुए हैं वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग उन्हें पुरे कपडे पहनने की सलाह दे रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने अभिनेत्री की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, "गॉर्जियस"। एक अन्य ने ट्रोल करते हुए लिखा, "सरनेम तो पहनना ही भूल गयी"।

 

 

इसे भी पढ़ें: वॉचमैन की नौकरी की,सीनियर के घर खाना तक बनाकर किया गुजारा;आज आलीशान घर के मालिक है नवाजुद्दीन सिद्दीकी


अभिनेत्री डायना पेंटी ने साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म कॉकटेल से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म में उन्होंने पारंपरिक मूल्यों वाली एक साधारण भारतीय लड़की मीरा का किरदार निभाया था। अपने किरदार के लिए अभिनेत्री को खूब सराहा भी गया था। हाल ही में वह रोमांटिक ड्रामा फिल्म शिद्दत में नजर आई थी।

 

प्रमुख खबरें

Congress ने पंजाब की 4 सीट पर घोषित किए उम्मीदवार, लुधियाना से अमरिंदर सिंह राजा वारिंग को दिया टिकट

Bihar: डिप्रेशन में हैं बीजेपी के लोग, तेजस्वी यादव का तंज- फ्लॉप हो चुकी है 400 की फिल्म

Money laundering case: सुप्रीम कोर्ट ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में Jharkhand के पूर्व सीएम Hemant Soren की अंतरिम जमानत याचिका पर ईडी से जवाब मांगा

Lok Sabha Elections 2024: राजनाथ सिंह ने लखनऊ से किया नामांकन, यूपी-उत्तराखंड के सीएम की रही मौजूदगी