अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के खिलाफ माहौल बना रही है कांग्रेस: BJP

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 15, 2018

नई दिल्ली। भाजपा ने सोमवार को आरोप लगाया कि कांग्रेस अपने नेताओं के जरिये अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के खिलाफ माहौल बना रही है और उसे आश्चर्य हो रहा है कि राहुल गांधी हिन्दू हैं या नहीं। राहुल गांधी पर भाजपा ने ऐसे समय में हमला बोला है जब कांग्रेस नेता शशि थरूर के कथित बयान में यह बात कही गई कि कोई भी अच्छा हिन्दू किसी दूसरे के पूजा स्थल को तोड़कर वहां राम मंदिर बनते देखना चाहेगा।

भाजपा प्रवक्ता जी वी एल नरसिम्ह राव ने संवाददाताओं से कहा कि उनकी पार्टी राम मंदिर के मामले में उच्चतम न्यायालय से जल्द फैसला देखना चाहती है लेकिन कांग्रेस इसमें देरी कराने के लिये पूरा प्रयास कर रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस नेताओं ने इससे पहले मामले में देरी के लिये अर्जी दायर की थी । इस सिलसिले में अब कांग्रेस के एक और नेता शशि थरूर का नाम जुड़ गया है।

नरसिम्ह राव ने कहा कि भाजपा भव्य राम मंदिर का निर्माण देखना चाहती है और अदालत के फैसले का इंतजार करेगी। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से इस मुद्दे पर रूख स्पष्ट करने को कहा। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि वह (कांग्रेस) इस बात की साजिश कर रही है कि अदालत से कोई फैसला नहीं आ पाए। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस इस मुद्दे पर वोट बैंक की राजनीति कर रही है।

प्रमुख खबरें

Vastu Tips: घर की नकारात्मक ऊर्जा को खत्म करने के लिए रोजाना करें ये काम, घर आएगी सुख-समृद्धि

Shaniwar Vrat Vidhi: इस दिन से शुरू करना चाहिए शनिवार का व्रत, शनि की ढैय्या और साढ़ेसाती से मिलेगी मुक्ति

चार करोड़ रुपये से अधिक कीमत वाले घरों की बिक्री मार्च तिमाही में 10 प्रतिशत बढ़ीः CBRE

Chhattisgarh : ED ने चावल घोटाले में मार्कफेड के पूर्व MD Manoj Soni को किया गिरफ्तार