कांग्रेस कमेटी की इमारत पर चढ़ सफेद रंग पोत दिया, सांगली में फूटा कार्यकर्ताओं का गुस्सा

By अभिनय आकाश | Apr 12, 2024

विशाल पटल को सांगली लोकसभा से नामांकन नहीं मिलने के बाद से कांग्रेस कार्यकर्ता अब काफी आक्रामक हो गए हैं। मिरज तालुका में कांग्रेस कमेटी को भंग करने के बाद नाराज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिला कांग्रेस कमेटी पर भी कांग्रेस का नामोनिशान मिटा दिया है। नाराज कार्यकर्ताओं का आरोप है कि कांग्रेस को पार्टी ही बर्बाद कर रही है। ये कार्यकर्ता कांग्रेस कमेटी की इमारत पर चढ़ गए और कांग्रेस शब्द मिटाने के लिए उन्हें सफेद रंग से रंग दिया. इसलिए विशाल पाटिल की उम्मीदवारी को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में गुस्सा बढ़ रहा है।

इसे भी पढ़ें: Poorvottar Lok: लोकसभा चुनाव के चलते BJP-Congress के बीच वाकयुद्ध तेज, CAPF की कई कंपनियां तैनात

इसलिए विशाल पाटिल की उम्मीदवारी को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में गुस्सा बढ़ रहा है। वहीं, कांग्रेस कार्यकर्ता भी इस बात पर जोर दे रहे हैं कि विशाल पाटिल को निर्दलीय के रूप में अपनी उम्मीदवारी दाखिल करनी चाहिए, इसलिए यह लगभग तय है कि विशाल पाटिल बगावत करेंगे। इस बीच विशाल पाटिल के समर्थकों ने दो चुनावी आवेदन लिये हैं. विशाल पाटिल के निजी सहयोगियों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दो खाली आवेदन लिए हैं। विशाल पाटिल के सोमवार को अपनी उम्मीदवारी दाखिल करने की संभावना है।

इसे भी पढ़ें: Katihar Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस के तारिक अनवर और जदयू के दुलाल चंद्र गोस्वामी आमने-सामने

इस बात का खुलासा अभी तक विशाल पाटिल ने नहीं किया है, लेकिन विशाल पाटिल के करीबियों ने जानकारी दी है कि आवेदन मिल गया है। महाविकास अघाड़ी के सीट आवंटन से पहले ही उद्धव ठाकरे ने चंद्रहार पाटिल के सांगली सीट से चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी, जिसके बाद कांग्रेस आक्रामक हो गई है। सांगली से कांग्रेस के महत्वाकांक्षी उम्मीदवार विशाल पाटिल और विधायक विश्वजीत कदम ने दिल्ली जाकर कांग्रेस आलाकमान से मुलाकात की। उन्होंने यह भी मांग की कि सांगली में दोस्ताना लड़ाई होनी चाहिए

प्रमुख खबरें

The Great Indian Kapil Show का हिस्सा क्यों नहीं Sumona Chakravarti? एक्ट्रेस के पास नहीं है इस सवाल का जवाब!

Swati Maliwal के जींस-कुर्ते से खुलेंगे राज! फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया

विपक्षी गठबंधन की मदद के लिए तृणमूल की ज्यादा सीटों पर जीत जरूरी : Mamata Banerjee

Malaysia Airlines Flight 370 जो 10 साल से है लापता, अब तक नहीं मिला कोई सुराग