कांग्रेस की भाजपा या आरएसएस के कोई दुश्मनी नहीं है, लेकिन हिंसा बर्दाश्त नहीं की जानी चाहिये: गहलोत

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 09, 2022

जयपुर|  राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रविवार को कहा कि कांग्रेस की भाजपा या आरएसएस से कोई दुश्मनी नहीं है लेकिन हिंसा को किसी भी रूप में बर्दाश्त नहीं किया जाना चाहिए। गहलोत ने रविवार को सांगानेर के पिंजरापोल गौशाला में एक समारोह को संबोधित करते हुए कहा, आरएसएस के लोग हाल ही में मुझसे मिलने आए थे।

मैंने उनसे कहा था कि वे आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत जी और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को मेरा संदेश दें। उन्हें देश की जनता को यह संदेश देना चाहिए कि हमें सब कुछ मंजूर है। हमें उनसे कोई दुश्मनी नहीं है और न ही होनी चाहिए।

गहलोत ने कहा, लेकिन हिंसा को किसी भी रूप में बर्दाश्त नहीं करना चाहिये। उन्होंने कहा, किसी को भी हिंसा को स्वीकार नहीं करना चाहिए और जो लोग शासन कर रहे हैं उन्हें इसकी निंदा करनी चाहिए, चाहे वे किसी भी पार्टी, जाति या धर्म के हों। गहलोत ने यह भी आरोप लगाया कि देश में ऐसा माहौल बनाया गया है जो चिंताजनक है।

इस अवसर पर गहलोत ने यह भी घोषणा की कि राज्य में गौशालाओं को केवल छह महीने के अनुदान के वर्तमान प्रावधान के बजाय प्रत्येक वर्ष नौ महीने के लिए सरकारी अनुदान मिलेगा।

उन्होंने कहा कि बेसहारा गायों को आश्रय प्रदान करने के लिए राज्य सरकार द्वारा 1.56 करोड़ रुपये के अनुदान से प्रत्येक ब्लॉक में नंदी शालाएं (गोशालाएं) खोली जा रही हैं।

प्रमुख खबरें

Election Commission ने AAP को चुनाव प्रचार गीत को संशोधित करने को कहा, पार्टी का पलटवार

Jammu Kashmir : अनंतनाग लोकसभा सीट के एनपीपी प्रत्याशी ने अपने प्रचार के लिए पिता से लिये पैसे

Mumbai में बाल तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, चिकित्सक समेत सात आरोपी गिरफ्तार

‘आउटर मणिपुर’ के छह मतदान केंद्रों पर 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान