'विभाजनकारी हो गई है कांग्रेस की मानसिकता, चुनाव हारने के डर से कुछ भी बोल रही', PM Modi का बड़ा हमला

By अंकित सिंह | May 08, 2024

आंध्र प्रदेश के राजमपेट में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि रायलसीमा के पास ताकत और क्षमताओं की कोई 'सीमा' नहीं है। खदानों और खनिजों से लेकर भव्य मंदिरों तक, प्रतिभाशाली किसानों से लेकर बुद्धिमान युवाओं तक, पर्यटन क्षमता से लेकर उद्योगों तक, यह क्षेत्र कई पहलुओं में अपार संभावनाएं रखता है। उन्होंने लोगों से कहा कि आज मोदी आपका आशीर्वाद लेने आये हैं। मोदी का लक्ष्य रायलसीमा को सफलता की नई ऊंचाइयों तक पहुंचाना और आंध्र प्रदेश राज्य को अभूतपूर्व विकास प्रदान करना है।

 

इसे भी पढ़ें: Andhra Pradesh Government Scheme: महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के लिए CM जगन ने शुरू की नई योजना, महिलाओं को मिलेगा लाभ


मोदी ने साफ तौर पर कहा कि कठिनाइयों से खुद को बचाने के लिए, आंध्र प्रदेश में समृद्धि लाने के लिए, आपको 'डबल इंजन की सरकार' बनानी होगी। उन्होंने कहा कि एक मजबूत सरकार एक मजबूत देश बनाती है। आज भारत पहले से कहीं अधिक सशक्त है! विदेशों में रहने वाले हमारे देशवासियों के सामने जो भी मुद्दे उभरते हैं, मोदी उन्हें जल्द से जल्द हल करने में कोई कसर नहीं छोड़ते। आज वैश्विक मंच पर भारत का कद सचमुच बढ़ा है।

 

इसे भी पढ़ें: 'कांग्रेस ने मान ली अपनी हार', Andhra Pradesh में बोले PM, राज्य के विकास के लिए डबल इंजन की सरकार जरूरी


विपक्ष पर वार करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस की मानसिकता 'विभाजनकारी' हो गई है। यह भारत को टुकड़े-टुकड़े करना चाहता है।' हाल ही में शहजादा के एक 'विशेष सलाहकार' द्वारा की गई नस्लवादी टिप्पणी बिल्कुल शर्मनाक है। कांग्रेस ने बार-बार साबित किया है कि वह भारत और भारत के लोगों के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि परेशान कांग्रेस चुनाव हारने के डर से कुछ भी बोल रही है। लेकिन देश इस पार्टी का असली चेहरा देख चुका है और अब तक हर कोई कांग्रेस पार्टी की ओछी मानसिकता और रणनीति से वाकिफ हो चुका है। हमें याद रखना चाहिए कि हमें कांग्रेस को न केवल 'जवाब' देना है, बल्कि उसके पापों की 'सजा' भी देनी है।

प्रमुख खबरें

Mandi के लिए पारिस्थितिकी-पर्यटन को बढ़ावा देना मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता : Vikramaditya Singh

Rajasthan: पुलिस ने ट्रक से 3.50 करोड़ रुपये का मादक पदार्थ जब्त किया, चालक गिरफ्तार

BJP सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर, 40 फीसदी तक कमीशन लिया जा रहा : Digvijay Singh

Pune luxury car हादसा : आरोपी नाबालिग के पिता और बार के खिलाफ होगा मामला दर्ज