जली लाशें कहानियां नहीं सुनातीं, रूसी पर्यटकों के अंतिम संस्कार पर कांग्रेस सांसद ने उठाए सवाल

By अभिनय आकाश | Dec 29, 2022

ओडिशा में रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाए गए दो रूसियों के शवों का यहां अंतिम संस्कार किए जाने के कुछ दिनों बाद कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने सवाल उठाए हैं। मनीष तिवारी ने ट्वीट किया, "जले हुए शव कोई कहानी नहीं बताते।" उनमें से एक, पुलिस के अनुसार, एक स्ट्रोक से मर गया था और उसका अंतिम संस्कार किया गया था। 

इसे भी पढ़ें: रूसी विदेश मंत्री लावरोव ने कहा कि यूक्रेन को खुद को विसैन्यीकरण करना चाहिए

तिवारी ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा "रूसी कुलीन ... युद्ध आलोचक ... ऑफबीट होटल ... सुविधाजनक खिड़की ... गिरना ... मौत ... सहकर्मी की 2 दिन पहले मृत्यु हो गई ... वही होटल" ¦ दोनों का भारत में अंतिम संस्कार किया गया... ईसाई होने के कारण दफनाया नहीं गया... शव रूस नहीं भेजे गए। अगर यह अप्राकृतिक नहीं है, तो मैं लॉ स्कूल नहीं गया। तिवारी ने अपने ट्वीट में ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक को टैग किया।

इसे भी पढ़ें: Prabhasakshi Exclusive : इनता लंबा क्यों खिंचा रूस-यूक्रेन युद्ध, Brigadier DS Tripathi से समझिये

अलग-अलग परिस्थितियों में कुछ दिनों के भीतर ओडिशा के रायगडा के एक होटल में दो रूसी पुरुषों की मौत रहस्य के घेरे में है। राज्य के शीर्ष पुलिस अधिकारी ने सीआईडी ​​​​जांच का आदेश दिया है, जबकि रूसी दूतावास ने कहा कि पुलिस को "कोई आपराधिक पहलू" नहीं मिला है। रूसी दूतावास के अनुसार कोलकाता में रूस का महावाणिज्य दूतावास स्थानीय अधिकारियों के संपर्क में मामले की निगरानी कर रहा है। पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार, कोई आपराधिक पहलू नहीं देखा गया है।


प्रमुख खबरें

RCB vs CSK IPL 2024: आरसीबी ने चेन्नई सुपर किंग्स का सपना तोड़ा, बेंगलुरु ने 9वीं बार प्लेऑफ के लिए किया क्वालीफाई

Kashmir में आतंक का डबल अटैक, शोपियां में पूर्व सरपंच को गोलियों से भूना, पहलगाम में जयपुर से आए दपंत्ति को बनाया निशाना

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav