कांग्रेस-राकांपा गठबंधन नेतृत्वविहीन और दिशाहीन: उद्धव

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 16, 2019

अमरावती। शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने मंगलवार को आरोप लगाया कि महाराष्ट्र में कांग्रेस-राकांपा गठबंधन नेतृत्वविहीन और दिशाहीन है। ठाकरे ने यहां मौजूदा सांसद एवं शिवसेना प्रत्याशी आनंदराव अडसुल के लिए एक रैली को संबोधित करते हुए दावा किया कि शिवसेना-भाजपा गठबंधन राज्य की सभी 48 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगा। उन्होंने कहा, ‘‘कांग्रेस-राकांपा गठबंधन नेतृत्वविहीन और दिशाहीन है। उन्हें प्रत्याशी तक खोजने के लिए संघर्ष करना पड़ा।’’

इसे भी पढ़ें: मोदी सुनिश्चित करें कि PDP, NC और NCP ना हों NDA का हिस्सा: शिवसेना

शिवसेना अध्यक्ष ने कहा कि बालाकोट में आतंकी प्रशिक्षण शिविर पर वायुसेना की कार्रवाई से पाकिस्तान को सबक सिखाया गया। एक मजबूत और सुरक्षित राष्ट्र के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक और मौका मिलना चाहिए। उन्होंने कहा कि किसान कल्याण के लिए राजग सरकार द्वारा उठाये गये कदमों के अच्छे परिणाम मिल रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: अनुच्छेद 370 से समझौता करने वालों को इतिहास नहीं करेगा माफ: शिवसेना

राज्य में कांग्रेस-राकांपा के शासनकाल में हुए कथित घोटालों का जिक्र करते हुए ठाकरे ने आरोप लगाया कि अगर ये पार्टियां सत्ता में वापस आती हैं तो देश अंधेरे में चला जाएगा। अमरावती लोकसभा सीट के लिए मतदान 18 अप्रैल को होगा। इस सीट पर अडसुल का मुकाबला कांग्रेस और राकांपा समर्थित निर्दलीय उम्मीदवार नवनीत राणा, प्रकाश आंबेडकर की वंचित बहुजन अघाड़ी के गुनवंत देवपारे और बसपा के अरुण वानखेड़े से है।

प्रमुख खबरें

अमेरिकी सरकार ने बनाया नया AI सेफ्टी बोर्ड, एलन मस्क और मार्क जुकरबर्ग को किया बाहर

चुनाव आयोग ने सांगठनिक चुनाव और ढांचे को लेकर Imran Khan की पार्टी के दर्जे पर सवाल उठाया

Prajatantra: अमेठी-रायबरेली की उलझी तस्वीर, कांग्रेस के लिए कमजोरी बना गांधी परिवार का गढ़!

Pune Lok Sabha Seat पर Murlidhar Mohol Vs Ravindra Dhangekar की लड़ाई में कौन मारेगा बाजी?