विजय दशमी पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने मैसुरू जिले के मंदिर में पूजा की, भारत जोड़ो यात्रा में होंगी शामिल

By रेनू तिवारी | Oct 05, 2022

मैसुरु। इस समय गुजरात- हिमाचल प्रदेश सहित कई राज्यों में चुनाव होने वाले हैं। जहां एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिमाचल प्रदेश को 3600 करोड़ की सौगात दे रहे हैं वहीं दूसरी तरफ  कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने विजय दशमी के मौके पर बुधवार को एच.डी. कोटे विधानसभा क्षेत्र के एक मंदिर में बुधवार को पूजा अर्चना की। कर्नाटक में चल रही पार्टी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के लिए सोमवार दोपहर मैसुरु पहुंचीं गांधी यहां एक निजी रिसॉर्ट में रह रही हैं। ‘भारत जोड़ो यात्रा’ को फिलहाल आयुध पूजा और विजय दशमी (मंगलवार और बुधवार) के लिए दो दिन का विराम दिया गया है।

इसे भी पढ़ें: हाइपोथायरायडिज्म के कारण वजन कम करने में आ रही हैं दिक्कतें? फॉलो करें ये डाइट, कुछ दिनों में दिखेगा असर

आईसीसी महासचिव और कर्नाटक में पार्टी मामलों के प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने तस्वीरों के साथ एक ट्वीट में कहा, “श्रीमती सोनिया गांधी ने आज कर्नाटक के एच.डी. कोटे विधानसभा क्षेत्र के बेगुर गांव के भीमनाकोली मंदिर में दशहरा के अवसर पर पूजा अर्चना की। सरल, शांत और गंभीर - राजनीति से दूर और विजयदशमी की सच्ची भावना के साथ दशहरा 2022।”

इसे भी पढ़ें: 'जबरन बाथरूम में ले गए, बच्चे का गला दबाने की थी कोशिश' एंजेलिना जोली ने ब्रैड पिट पर लगाया दुर्व्यवहार का आरोप

सोनिया दो दिन के विराम के बाद बृहस्पतिवार को शुरू हो रही ‘‘भारत जोड़ो यात्रा’’ में सुबह हिस्सा लेंगी। सोनिया गांधी ने पिछले दिनों में हुए चुनावों में स्वास्थ्य कारणों से पार्टी के लिए प्रचार नहीं किया था। काफी समय के बाद गांधी पार्टी के सार्वजनिक कार्यक्रम में भाग लेंगी, जिसमें बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता हिस्सा ले रहे हैं।

प्रमुख खबरें

Prime Minister Modi 14 मई को वाराणसी लोकसभा सीट से नामांकन पत्र दाखिल करेंगे

PM Modi आरक्षण विरोधी हैं, वह आपका आरक्षण छीनना चाहते हैं : Rahul Gandhi

मध्य प्रदेश में कांग्रेस विधायक निर्मला सप्रे भाजपा में शामिल

लोकसभा चुनाव के शुरुआती दो चरण के बाद मोदी आगे हैं : Amit Shah