कांग्रेस, TDP, TRS एक ही सिक्के के पहलू, तेलंगाना का विकास BJP करेगी: मुरलीधर राव

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 21, 2018

नयी दिल्ली। कांग्रेस, तेलुगु देशम पार्टी (तेदेपा) एवं तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) पर वोट बैंक की एवं बांटने वाली राजनीति करने का आरोप लगाते हुए भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव मुरलीधर राव ने कहा कि आंध्रप्रदेश एवं तेलंगाना में सभी दलों को कभी न कभी शासन का मौका मिला है और तेलंगाना में निर्वाध एवं तीव्र विकास के लिये भाजपा को मौका अवश्य मिलना चाहिए। राव ने आरोप लगाया कि कांग्रेस के साथ तेदेपा, टीआरएस भी वोट बैंक की एवं बांटने वाली राजनीति कर रहे हैं और ये एक ही सिक्के के अलग अलग पहलू हैं। इन पर विश्वास नहीं किया जा सकता। उन्होंने कहा, ‘‘टीआरएस को वोट देने का अर्थ कांग्रेस को वोट देना है। ’’ 

 

भाजपा महासचिव ने कहा कि आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के इतिहास में इन सभी दलों को कभी न कभी सत्ता में रहने का मौका मिला था। ऐसे में अगर तेलंगाना में विकास की रफ्तार को तेज करना है तो यह केवल भाजपा ही कर सकती है। उन्होंने तेलंगाना में विकास कार्यों में देरी के लिये राज्य में सत्तारूढ़ टीआरएस को जिम्मेदार ठहराया। उल्लेखनीय है कि तेलंगाना में सात दिसंबर को विधानसभा चुनाव होने हैं। 

 

मुरलीधर राव ने आरोप लगाया कि तेलुगु और तेलंगाना के लोगों का स्वाभिमान, उनकी पहचान और उनके गौरव को कुचलने वाली कांग्रेस आज किस मुँह से उनसे वोट मांग रही है? राव ने आरोप लगाया कि जब केंद्र में राहुल गांधी की पार्टी कांग्रेस की सरकार थी तब तेलंगाना के किसानों की आत्महत्या रोकने के लिए कुछ नहीं किया गया.. ऐसे में लोगों से उनके भविष्य को सुरक्षित करने का वादा महज चुनावी नारा नहीं तो और क्या है?

प्रमुख खबरें

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा

पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक एजेंडा, अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता को लेकर अमेरिकी आयोग की रिपोर्ट को भारत ने किया खारिज