ओबीसी आरक्षण को लेकर कांग्रेस निकालेगी आभार यात्रा,मंत्री ने कहा - बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना हैं

By सुयश भट्ट | Sep 10, 2021

भोपाल। मध्य प्रदेश में ओबीसी के 27 फीसदी आरक्षण पर अब श्रेय की सियासत शुरू हो गई है। कांग्रेस प्रदेश भर में आभार यात्रा निकालेगी। बताया जा रहा है कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ आभार यात्रा को हरीझंडी दिखाएंगे। इस यात्रा में कांग्रेस कमलनाथ सरकार की उपलब्धि जनता को बताएंगे और शिवराज सरकार के झूठ की पोल खोलेंगे। यह यात्रा 18 सितंबर तक निकाली जाएगी।

इसे भी पढ़ें:मध्यप्रदेश के बीजेपी प्रभारी ने सीनियर नेताओं को लेकर दिया बयान, कहा - जिन्हें नहीं मिली है जगह वे सब है नालायक 

आपको बता दें कि ये यात्रा प्रदेश के अलग अलग जिलों में निकलेंगी। सागर, पन्ना, दमोह, छतरपुर, खरगापुर, टीकमगढ़, दतिया,ग्वालियर, भिंड, मुरैना, शिवपुर, गुना, अशोकनगर, विदिशा से यात्रा गुजरेगी। वहीं जगह-जगह जनसभा को भी संबोधित किया जाएगा।

इसके बाद ओबीसी आरक्षण को लेकर कांग्रेस द्वारा निकाली जा रही आभार यात्रा पर प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने तंज कसा है।उन्होंने कहा कि बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना है। मैंने ऐसी आभार यात्रा पहली बार देखी।कमलनाथ जी खुद ही दूल्हा बने हैं और खुद ही बारात में नाच रहे हैं। ये कैसी आभार यात्रा है जिसमें वो खुद ही झंडी दिखा रहे है। 

इसे भी पढ़ें:कांग्रेस ने शुरू की जन आक्रोश यात्रा,बड़ी संख्या में में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार 

उन्होंने आगे कहा कि जनता ने मौका दिया था आप वो मौका चूक गए। कांग्रेस यह समझती है कि केवल उन्हीं में अक्ल है। और समाज और जनता को ज्ञान नहीं है। पिछड़े वर्ग के आरक्षण में कांग्रेस एक्सोपज हो चुकी है। 

प्रमुख खबरें

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा