कांग्रेस कार्यकर्ता जनता को बताएं कि BJP संविधान मिटाने की कोशिश कर रही है : Rahul Gandhi

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 18, 2024

नयी दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव के प्रथम चरण के मतदान से एक दिन पहले, बृहस्पतिवार को पार्टी कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वे जनता को बताएं कि भारतीय जनता पार्टी हिंदुस्तान की सोच पर हमला कर रही है और संविधान को मिटाने का प्रयास कर रही है। उन्होंने यह भी कहा कि यह कोई आम चुनाव नहीं है बल्कि संविधान और लोकतंत्र को बचाने का चुनाव है। 


उन्होंने कार्यकर्ताओं के नाम जारी एक वीडियो संदेश में कहा, आप हमारी पार्टी की रीढ़ की हड्डी हैं। मैंने सोचा कि चुनाव का समय है, अत: मैं आपसे थोड़ी सी सीधी बात कर लूं। राहुल गांधी ने कहा, यह आम चुनाव नहीं है। यह संविधान और लोकतंत्र को बचाने का चुनाव है, जिसमें आप जैसे बब्बर शेर कार्यकर्ताओं के ऊपर बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। ऐसा इसलिए है क्योंकि कांग्रेस पार्टी की सोच और विचारधारा आपके अंदर है, आपकी रगों में हैं। कांग्रेस नेता ने पार्टी के घोषणा पत्र में की गई कई बातों का उल्लेख करते हुए कहा कि यह एक बेहतरीन घोषणापत्र है। 

 

इसे भी पढ़ें: दिल्ली पुलिस अधिकारियों के बच्चों ने UPSC परीक्षा में लहराया परचम


राहुल गांधी ने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया, हमने जनता की बात सुनकर यह घोषणापत्र तैयार किया है। आप इसके बारे में देश की जनता को बताइए। उन्होंने कहा, जनता को बताइए कि भाजपा हिंदुस्तान की सोच पर हमला कर रही है, हिंदुस्तान की विचारधारा को खत्म कर रही है, संविधान को मिटाने की कोशिश कर रही है। लोकसभा चुनाव के लिए सात चरणों में होने वाले मतदान का पहला चरण शुक्रवार को होगा। मतगणना चार जून को होगी।

प्रमुख खबरें

वोट के लिए तमिलों को बदनाम करना बंद करें, रत्न भंडार की चाबी मुद्दे पर स्टालिन ने PM मोदी पर साधा निशाना

Pisces Health Tarot Prediction 2024: इस राशि के जातकों को झेलनी पड़ सकती है शारीरिक परेशानी, जानिए क्या कहता है टैरो कार्ड रीडिंग

मुंबई में विमान की चपेट में आने के बाद 30 से अधिक फ्लेमिंगो की मौत

अगर अंबेडकर न होते तो नेहरू SC/ST को आरक्षण नहीं मिलने देते, PM मोदी का कांग्रेस पर हमला