Karan Veer Mehra और Nidhi Seth के बीच आयी दरार, शादी के दो साल बाद तलाक तक पहुंची बात

By रेनू तिवारी | Apr 28, 2023

टेलीविजन अभिनेता करण वीर मेहरा ने जनवरी 2021 में निधि सेठ से शादी की। अपनी शादी के दो साल के भीतर यह जोड़ी किसी न किसी पैच से गुजर रही है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों के बीच शुरुआत में चीजें ठीक थीं। हालाँकि, बाद में दोनों के बीच तनाव की खबरें आने लगी। अब ताजा जानकारी के अनुसार खबरें आ रही है कि दो साल के अंदर ही दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया है। जी हां करण वीर और निधि कथित तौर पर अलग हो गए हैं। अभिनेता जहां मुंबई में शूटिंग में व्यस्त हैं, वहीं निधि अपने माता-पिता के साथ बेंगलुरु में रह रही हैं।


करण वीर-निधि की शादी में संकट?

इस घटनाक्रम से जुड़े एक सूत्र ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया, "करण वीर और निधि ने 2021 में शादी की थी। शुरुआत में तो सब ठीक था, लेकिन जल्द ही दोनों के बीच कंपैटिबिलिटी इशू होने लगी। अब साथ नहीं रह रहे हैं। निधि ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से करण वीर के साथ सभी तस्वीरें भी हटा दी हैं। क्या दोनों अपने मतभेदों को सुलझा पाएंगे और वापस आ पाएंगे या अपने अलग-अलग रास्ते पर चले जाएंगे, यह तो वक्त ही बताएगा।" आपको बता दें कि करण वीर पहली बार निधि से 2008 में एक विज्ञापन के सेट पर मिले थे। वे तीन साल पहले एक प्रोजेक्ट की शूटिंग के दौरान फिर से जुड़ गए।


करण वीर और निधि के बारे में

काम के मोर्चे पर, करण वीर कई टीवी शो का हिस्सा रहे हैं, जैसे पवित्र रिश्ता, वो तो है अलबेला, टीवी, बीवी और मैं, तेरा क्या होगा आलिया और जिद्दी दिल माने ना। वहीं निधि ने कामना, मेरे डैड की दुल्हन और श्रीमद्भागवत पुराण जैसे टेलीविजन शो में काम किया है।

 

प्रमुख खबरें

Mumbai 26/11: कसाब को क्लीन चिट देकर क्या साबित करना चाहती है कांग्रेस? उज्जवल निकम ने पूरे मामले पर क्या कहा

T20 Word Cup से पहले ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज की भविष्यवाणी, जानें विराट कोहली के स्ट्राइक रेट पर क्या कहा?

Amethi-Raebareli: गांधी परिवार के गढ़ को बचाने में कांग्रेस ने झोंकी पूरी ताकत, इन दो दिग्गजों को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

Pakistan ने चूड़ियां नहीं पहन रखी है, फारूक अब्दुल्ला की चेतावनी- भारत ने PoK पर नजर डाली तो एटम बम गिरेगा