CSK कोच फ्लेमिंग ने बैंगलोर के खिलाफ हार के बावजूद धोनी का किया समर्थन

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 22, 2019

बेंगलुरू। महेन्द्र सिंह धोनी ने रॉयल चैलेंजर बेंगलोर के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग मैच के 19वें ओवर में दूसरे छोर पर ड्वेन ब्रावो जैसे बड़े शॉट खेलने वाले बल्लेबाज की मौजूदगी के बाद भी तीन बार एक रन लेने से मना किया लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स के कोच ने रविवार को यहां कहा कि वह अंतिम ओवरों में अपने कप्तान की मंशा पर सवाल नहीं उठा सकते। 

इसे भी पढ़ें: विश्व कप के लिए स्टैंड बाई पर रखे गये नवदीप सैनी, ऋषभ पंत और अंबाती रायुडू

चेन्नई को अंतिम दो ओवरों में जीत के लिए 36 रन चाहिए थे लेकिन नवदीप सैनी के 19 ओवर में धोनी ने तीन बार एक रन के लिए दौड़ने से मना कर दिया। इस ओवर में सिर्फ 10 रन बने जिसमें नो बॉल पर छक्का शामिल था। आखिरी ओवर में टीम को 26 रन चाहिए थे और धोनी ने उमेश यादव की पहली पांच गेंद पर 24 रन बना लिए लेकिन अंतिम गेंद पर शारदुल ठाकुर रन आउट हो गये जिससे आरसीबी ने इस मैच को एक रन से जीत लिया। 

 

इसे भी पढ़ें: जीत से गदगद हुए लामिछाने, बोले- मौका मिलने पर करुंगा खुद को साबित

 

फ्लेमिंग ने संवाददाता सम्मेलन में कहा की धोनी चीजों का आकलन इतने सटीक तरीके से करते है कि अंतिम के ओवरों में आप उनकी मंशा पर सवाल नहीं उठा सकते। हां, ब्रावो के पास भी बड़े शॉट खेलने की क्षमता है लेकिन धोनी को लगा कि वह इस तरह से मैच जीता देंगे। मै हर समय उनका समर्थन करूंगा। उन्होंने कहा की उन्होने पहले भी ऐसा (सफलता पूर्वक लक्ष्य का पीछा) कई बार किया है, आज (रविवार) भी वह हमें जीत के इतने करीब ले गये इसलिए मैं उनकी मंशा पर कभी सवाल नहीं करूंगा। 

प्रमुख खबरें

Newsroom | Iraq Law Criminalising Same-Sex Marriage | इराक में अब समलैंगिक संबंध बनाना होगा अपराध, नहीं चलेगा पत्नियों की अदला-बदली का खेल, कानून हुए सख्त

5 Gboard टिप्स और ट्रिक्स जो टाइपिंग को आसान बनाते हैं, जानें इनका यूज

वित्त वर्ष 2025 में भारत का तेल आयात बिल बढ़कर 101-104 अरब डॉलर हो सकता है: ICRA

Congress में दो पॉवर सेंटर नहीं बनने देगा गांधी परिवार