हैमस्ट्रिंग चोट के कारण श्रीलंका लौटेंगे CSK के तेज गेंदबाज पाथिराना

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 05, 2024

चेन्नई। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के तेज गेंदबाज मथीशा पाथिराना हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के बचे हुए इस चरण से बाहर हो गये और वह जल्द ही चोट से उबरने के लिए श्रीलंका लौटेंगे। पाथिराना ने अभी तक आईपीएल के इस चरण में छह मैच खेलकर 13 विकेट झटके हैं। सीएसके ने रविवार को मीडिया विज्ञप्ति में कहा, ‘‘चेन्नई सुपर किंग्स पाथिराना के जल्द ठीक होने की कामना करती है। ’’ 


पाथिराना सीएसके के लिए अंतिम मैच सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेला था जिसमें टीम 78 रन से जीती थी। इस मैच में उन्होंने दो ओवर डाले थे तथा ऐडन मार्कराम और हेनरिक क्लासेन का विकेट लिया था। पाथिराना का बाहर होना सीएसके के लिए बड़ा झटका है क्योंकि इससे उसकी गेंदबाजी पर असर पड़ेगा। तेज गेंदबाज आल राउंडर दीपक चाहर भी पंजाब किंग्स के मैच में लगी हल्की चोट के कारण आईपीएल के बाकी मैचों में नहीं खेल पायेंगे। चाहर सिर्फ दो गेंदें फेंकने के बाद मैदान से बाहर चले गये थे और शार्दुल ठाकुर ने उनका ओवर पूरा किया था। 

 

इसे भी पढ़ें: भारत और ऑस्ट्रेलिया बांग्लादेश में महिला T20 विश्व कप के Group A में


सीएसके के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने मैच के बाद कहा था, ‘‘दीपक चाहर ठीक नहीं दिख रहे थे। फिजियो और डाक्टर के देखने के बाद मैं सकारात्मक रिपोर्ट की उम्मीद कर रहा हूं। ’’ सीएसके के श्रीलंकाई स्पिनर महेश तीक्ष्णा कम से दो और मैच में नहीं खेल पायेंगे क्योंकि उनके अमेरिका में अगले महीने होने वाले टी20 विश्व कप की वीजा प्रक्रिया पूरी करने के लिए श्रीलंका जाने की उम्मीद है। बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान भी अब आईपीएल में आगे के मैच में नहीं खेल पायेंगे क्योंकि वह पंजाब किंग्स के खिलाफ पिछले मैच के बाद जिम्बाब्वे के खिलाफ घरेलू टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला खेलने के लिए राष्ट्रीय टीम में शामिल हो गये।

प्रमुख खबरें

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav

Manoj Tiwari ने मुझ पर हमला कराया क्योंकि लोग अब उन्हें स्वीकार नहीं कर रहे हैं: Kanhaiya

Shakti Yojana से Metro को नुकसान होने संबंधी प्रधानमंत्री की टिप्पणी से हैरान हूं: Shivkumar