Anupamaa के सेट पर रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना के बीच रोज होता है झगड़ा, शो के निर्देशक हुए परेशान! इस शीत युद्ध का कैसे होगा अंत?

By रेनू तिवारी | Apr 30, 2024

अनुपमा देश का मशहूर टीवी शो है। रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना और सुधांशु पांडे स्टारर टीवी शो जब से प्रसारित होना शुरू हुआ है तब से टीआरपी चार्ट में टॉप पर बना हुआ है। राजन शाही के शो में काफी उतार-चढ़ाव भी देखने को मिले हैं। अफवाहें समय-समय पर सामने आती रही हैं और हाल ही में गौरव और रूपाली के बीच शीत युद्ध की अफवाह सामने आई है। हाल ही में शो के प्रोड्यूसर राजन शाही से भी इस बारे में पूछा गया। और अब, नेटिज़न्स के पास भी कहने के लिए कुछ है।

 

इसे भी पढ़ें: Irrfan Khan के बेटे बाबिल की दिखाई दी नेकदिली! एयरपोर्ट पर जरूरतमंद को दान किए 50 हजार रुपये


अनुपमा अपडेट: राजन शाही ने गौरव खन्ना और रूपाली गांगुली के बीच शीत युद्ध पर प्रतिक्रिया दी

राजन शाही से सेट पर रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना के बीच सब कुछ ठीक नहीं होने के बारे में पूछा गया। उन्होंने कहा कि अभिनेता या अभिनेत्री सेट पर जो भी झगड़ा शेयर करते हैं, वह तब तक हस्तक्षेप नहीं करते जब तक कि इसका असर शूटिंग पर न पड़ रहा हो। शाही का कहना है कि वह एक्टर्स की निजी जिंदगी में दखल नहीं देते। हालाँकि, वह अपने अभिनेताओं से चीजों को खुद ही सुलझाने के लिए कहते हैं। निर्माता ने साझा किया कि एक पल कोस्टार लड़ते हैं और अगले ही पल वे फिर से एक साथ आ जाते हैं।

 

इसे भी पढ़ें: करण कुंद्रा ने सुशांत सिंह राजपूत को किया याद, एक्टर के टीवी करियर को लेकर कही ये बात


रूपाली और गौरव के बीच शीत युद्ध की खबरों पर नेटिज़न्स की प्रतिक्रिया

खैर, रूपाली और गौरव के बीच कोल्ड वॉर पर अब राजन शाही का बयान वायरल हो रहा है। कहने की जरूरत नहीं है कि नेटिज़न्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएँ दे रहे हैं। कुछ लोगों को बीटीएस ड्रामा ऑन-स्क्रीन जितना ही नाटकीय लगा और कुछ ने रूपाली और गौरव दोनों का बचाव करते हुए कहा कि वे पेशेवर हैं और शूटिंग को प्रभावित नहीं होने देंगे। कुछ ने निर्माता को भी बुलाया है। कुछ लोगों का मानना है कि रुपाली और गौरव के बीच कोई कोल्ड वॉर नहीं है और ये सब शो में चल रहे ट्रैक की वजह से है।


इस बीच, अनुपमा के आगामी एपिसोड में, हम अनुज को अनु को उसकी रेसिपी डायरी देते हुए देखेंगे। अनु प्रतियोगिता से खुश है और अपनी कुकबुक का उपयोग करके इसे जीतने के लिए तैयार है। हालाँकि, उसकी योजना तब बर्बाद हो जाएगी जब आध्या उसकी रेसिपी डायरी फाड़ देगी। क्या फिर प्रतियोगिता से बाहर हो जाएंगी अनुपमा? इन अफवाहों पर न तो रूपाली और न ही गौरव ने कोई प्रतिक्रिया दी है।

प्रमुख खबरें

Maharashtra : Thane में महिला से रेलगाड़ी में दुष्कर्म, पुलिस ने किया मामला दर्ज

तीर्थयात्रा के सुचारु संचालन के लिए Gangotri, Yamunotri में बनेगा ‘मास्टरप्लान’: Dhami

Abhishek ने विकास और सुशासन के मुद्दे पर BJP को सार्वजनिक बहस की दी चुनौती

एकदूसरे के ‘विस्तारवादी नीति’ का समर्थन कर रहे हैं China और Russia: Taiwan के विदेश मंत्री