DC vs RR: हमें हराना मुश्किल होगा... राजस्थान के खिलाफ मुकाबले से पहले रिकी पोंटिंग का बयान

By Kusum | May 07, 2024

दिल्ली कैपिटल्स को प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए अपने बाकी बचे तीन मैच जीतने होंगे। इसलिए मुख्य कोच रिकी पोटिंग का मानना है कि अगर ऋषभ पंत और टीम 40 ओवरों में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करती है, तो उन्हें हराना मुश्किल होगा। आज दिल्ली कैपिटल्स का मुकाबला अपने होमग्राउंड अरुण जेटली स्टेडियम पर राजस्थान रॉयल्स से होगा। 


वहीं पोंटिंग ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच की पूर्व संध्या पर कहा कि, कोलकाता के खिलाफ हमारा पिछला प्रदर्शन सर्वश्रेष्ठ में से एक नहीं था, लेकिन अब हम घर पर वापस आ गए हैं। हमने यहां अपने तीन में से दो मैच जीते हैं। 


रॉयल्स के खिलाफ मुकाबले को लेकर रिकी पोंटिंग ने कहा कि, हम जानते हैं कि हम एक बहुत अच्छी राजस्थान टीम के खिलाफ खेलने वाले हैं। लेकिन जैसा कि हमने टूर्नामेंट में अब तक देखा है कि अगर 40 ओवरों तक अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेल सकते हैं तो मैं गारंटी देता हूं कि हमें हराना मुश्किल होगा इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम किसके खिलाफ खेल रहे हैं या हम कहां खेल रहे हैं। हम जानते हैं कि, हम किसी को भी हरा सकते हैं। 


दिल्ली कैपिटल्स मौजूदा आईपीएल सीजन में लगातार मैच नहीं जीत पाई है। अपने पिछले 11 मैचों में से पांच में जीत हासिल की है और 6 में हार का सामना करना पड़ा है। इसलिए डीसी के लिए आखिरी तीन गेम जीतना अहम है, फिर भी इससे उनके केवल 16 अंक ही होंगे, जो अंतिम चार में स्थान सुरक्षित करने के लिए पर्याप्त नहीं हो सकते हैं। 


केकेआर और आरआर  के साथ, कम से कम तीन टीमें हैं, चेन्नई सुपर किंग्स (11 खेलों से 12 अंक), सनराइजर्स हैदराबाद (10 खेलों से 12 अंक), और लखनऊ सुपर जायंट्स (11 खेलों में 12 अंक), जो 16 अंक के निशान को पार कर सकती हैं।  

प्रमुख खबरें

Jolly LLB 3 का राजस्थान शेड्यूल पूरा करने के बाद, अक्षय कुमार और अरशद वारसी बाइक की सवारी पर निकले, देखें वीडियो

Ukraine के पूर्वी क्षेत्र में रूस का दबदबा जारी, दोनों देशों के बीच हमले तेज

पार्टी कार्यकर्ता की हत्या के खिलाफ जम्मू कश्मीर में BJP का प्रदर्शन

CAA मोदी की गारंटी है, पश्चिम बंगाल के मेदिनीपुर में PM Modi ने कांग्रेस और टीएमसी को बताया एक ही सिक्के के दो पहलू