फिर सीता के अवतार में दिखीं एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया, लव-कुश कांड वाली पहनी सालों पुरानी साड़ी

By रेनू तिवारी | Mar 29, 2023

टीवी दर्शकों को रामायण और महाभारत को टीवी पर देखे दशकों हो गए थे। बेशक, कई शो बने हैं लेकिन रामानंद सागर की रामायण और बीआर चोपड़ा की महाभारत की लोकप्रियता अद्वितीय रही है। दर्शक काफी खुशकिस्मत थे कि उन्हें पुराने दिनों को फिर से जीने का मौका मिला जब महामारी के कारण हुए लॉकडाउन में दूरदर्शन पर फिर से शो को टेलीकास्ट किया गया। फैंस ने यह साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया कि कैसे शो पूरे परिवार को एक साथ लाते हैं। अब रामायण में मां सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया ने एक बार फिर अपना लुक रिपीट किया है।

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | Kartik Aaryan और Kriti Sanon की पक्की हुई शादी? मनीष मल्होत्रा के घर हुए दोनों स्पॉट


दीपिका चिखलिया फिर से माँ सीता के लुक में नजर आयी

रामानंद सागर की रामायण में पर्दे पर मां सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया एक बार फिर उसी लुक में दिखीं। इस लुक में उन्होंने तीन वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। पहली तस्वीर का कैप्शन था, थ्रो बैक... दूसरे में पुरानी यादें...अनएडिटेड फुटेज। तीसरे में उन्हें प्रार्थना करते देखा जा सकता था। वीडियो को कैप्शन देते हुए, उन्होंने लिखा, "भाग 3 फाइनल ... साझा करना चाहती थी ... यह वही साड़ी है जो मैंने लव कुश कांड के दौरान पहनी थी।"

 

इसे भी पढ़ें: उर्फी जावेद के यूनिक फैशन सेंस की दीवानी हुई करीना कपूर खान, कहा- ऐसा करने के लिए हिम्मत होनी चाहिए


प्रशंसकों की प्रतिक्रिया

एक्ट्रेस को मां सीता के लुक में देखकर फैंस के होश उड़ गए। एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, "मैम सीता जी को याद करो तो आप की सूरत आती है। अपनी इस बेटी को भी आशीर्वाद दे दो मां" एक अन्य ने लिखा, "इसे साझा करने के लिए हम सभी की ओर से धन्यवाद! बहुत से लोग चाहते थे कि एक बार फिर से आपको सीता जी के रूप में देखें..और यह भी पसंद किया कि कैसे आपने उन सभी नफरत करने वालों को कड़ा जवाब दिया जो सिर्फ आपको ताने मार रहे थे!।” 


अरुण गोविल के साथ दोबारा काम करेंगी दीपिका चिखलिया

टीवी के राम और सीता, अरुण गोविल और दीपिका चिकलिया एक बार फिर साथ आने के लिए तैयार हैं। चिखलिया ने पहले इंस्टाग्राम पर एक टीज़र के साथ अपने नए शो की एक झलक साझा की थी, जिसमें उनके पुनर्मिलन की खबर की पुष्टि की गई थी।


प्रमुख खबरें

कनाडा और उड़ानों, वायु मार्गों को जोड़ने के लिए भारत के साथ काम कर रहा : PM Trudeau

भीषण गर्मी के बीच Jharkhand सरकार ने 8वीं तक की कक्षाएं निलंबित कीं

Ola Mobility के CEO हेमंत बख्शी का इस्तीफा, 10-15 प्रतिशत कर्मचारियों की हो सकती छंटनी

अमेठी, रायबरेली से उम्मीदवारों पर फैसले के लिए खरगे को अधिकृत किया गया: Congress