कटरीना के इंस्टाग्राम पोस्ट पर दीपिका ने दिया ऐसा जवाब !

By श्वेता उपाध्याय | Feb 07, 2019

बॉलीवुड में हमेशा से ही ये बात चली आ रही है कि 2 बेहतरीन अभिनेत्रियाँ कभी दोस्त नहीं हो सकतीं। कभी काम के लिए तो कभी अपने लुक्स के लिए, हीरोइनों में अक्सर किसी ना किसी तरह की जंग छिड़ी रहती है और ये दोस्ती तब तो और भी नामुमकिन हो जाती है जब दोनों एक ही तीर से घायल हों।

इसे भी पढ़ें: इंतज़ार हुआ ख़त्म, मुन्ना भाई की गांधीगिरी के लिए तैयार हो जाइए

हम यहाँ बात कर रहे हैं कटरीना और दीपिका के बीच के शीत युद्ध की। सभी ये जानते हैं कि रणबीर के लिए दीपिका एक समय दीवानी थी और अगर खबरों की मानें तो उन दोनों के ब्रेक-अप की वजह बनी थीं कटरीना कैफ़। तब से कटरीना और दीपिका के बीच बिल्कुल नहीं बनती थी और कहा जाता था कि वे दोनों एक दूसरे को फूटी आँख भी नहीं देख पातीं।

हालाँकि, अब ये बात एक गुज़रे ज़माने जैसी हो गयी है। कटरीना ने दीपिका के शादी के रिसेप्शन में शामिल हो कर यह साबित कर दिया कि अब उनके बीच कोई नाराज़गी नहीं है। वहीं दीपिका ने भी अपने एक इंटरव्यू में कटरीना की तारीफ करते हुए कहा कि उनके बीच अब सब सही है और वे कटरीना को पसंद भी करती हैं।

इसे भी पढ़ें: उस्ताद जाकिर हुसैन ने किया ताजमहल का दीदार... फिर कहा वाह ताज!

हाल ही में कटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया जिसमें वे लाल रंग की ड्रेस पहने नज़र आ रही हैं। वैसे तो जहाँ कटरीना हो वहाँ हर कोई सिर्फ़ उन्हें ही देखता रहता है लेकिन इस बार उनके पोस्ट पर हमारी नज़रें जहाँ अटकी हैं वो है 'मस्तानी' का कॉमेंट। कटरीना के इस हॉट लुक पर दीपिका ने एक प्यारी सी स्माइली के साथ लिखा 'अब बस भी करो' जिस पर कटरीना ने भी जवाब में लव वाली स्माइली डाली। दोनों की बढ़ती दोस्ती ने हमारी भी उम्मीदें बढ़ा दी हैं। अब हम तो बस यही चाहेंगे कि जल्द ही दोनों एक साथ पर्दे पर नज़र आयें।

-श्वेता उपाध्याय 

प्रमुख खबरें

Mandi के लिए पारिस्थितिकी-पर्यटन को बढ़ावा देना मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता : Vikramaditya Singh

Rajasthan: पुलिस ने ट्रक से 3.50 करोड़ रुपये का मादक पदार्थ जब्त किया, चालक गिरफ्तार

BJP सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर, 40 फीसदी तक कमीशन लिया जा रहा : Digvijay Singh

Pune luxury car हादसा : आरोपी नाबालिग के पिता और बार के खिलाफ होगा मामला दर्ज