रणवीर सिंह के सपनों को साकार करेगी दीपिका पादुकोण, Instagram पर लिखा इमोश्नल मैसेज

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Feb 19, 2020

मुंबई। हिंदी फिल्मों की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने बुधवार को फिल्म फिल्म “83” का अपना लुक साझा किया जिसमें वह दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव की पत्नी रोमी देव की भूमिका निभा रही हैं। दीपिका ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की जिसमें वह क्रीमी पैंट और काले रंग की पोलो टी शर्ट पहने बॉब कट वाले बालों में नजर आ रही हैं।

 

फिल्म में कपिल देव की भूमिका निभा रहे रणवीर सिंह तस्वीर में भारतीय क्रिकेट टीम का ऑफिशिल ब्लेजर पहने नजर आ रहे हैं। दीपिका ने कहा कि उनके लिए “83” हर उस महिला की कहानी है जो अपने पति के सपनों को अपने सपनों से अधिक प्राथमिकता देती है।

 

दीपिका ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “भारतीय खेल के इतिहास के सबसे महत्वपूर्ण घटनाक्रम पर आधारित इस फिल्म का छोटा सा हिस्सा बनना भी मेरे लिए गर्व की बात है। फिल्म में मैंने बहुत करीब से देखा कि पति की महत्वाकांक्षाओं में पत्नी कितनी अहम भूमिका निभाती है और अपने पति के सपनों को खुद के सपनों से आगे रखती है।”

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड की इन एक्ट्रेस से खूबसूरत हैं उनकी बहनें

रणवीर ने “द विंड बीनिथ माइ विंग्स। द हार्ट ऑफ हरिकेन” लिखकर वही तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की। कबीर खान के निर्देशन में बनी यह फिल्म 1983 में क्रिकेट विश्व कप में हुई भारत की जीत की कहानी पर आधारित है। कपिल देव की कप्तानी में भारत क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल में वेस्टइंडीज को हराकर विजेता बना था। फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।

 

इसे भी देखें-  प्यार को कॉम्प्लिकेटेड बनाने में चूक गये इम्तियाज अली

 

प्रमुख खबरें

Rahul Gandhi पर कार्रवाई की मांग करते हुए देश के कई वाइस चांसलर हुए एकजुट, इस बात से खफा होकर लिखा खुला खत

Jharkhand में ED का बड़ा एक्शन, नोटों का अंबार मंत्री के पीएस के घर मिला

भाजपा ने आयोग से निकम को ‘बदनाम’ करने के लिए वडेट्टीवार के खिलाफ कार्रवाई का अनुरोध किया

Southern Lebanon में इजराइली हमले में चार नागरिकों की मौत: मीडिया