दिल्ली चुनाव से पहले केजरीवाल और मनोज तिवारी ने की मंदिर में पूजा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Feb 07, 2020

नयी दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव से एक दिन पहले, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और भाजपा की दिल्ली इकाई के प्रमुख मनोज तिवारी ने शुक्रवार को राष्ट्रीय राजधानी के मंदिरों में दर्शन किए। केजरीवाल ने अपनी पत्नी सुनीता के साथ कनाट प्लेस में खड़ग सिंह मार्ग स्थित प्रसिद्ध हनुमान मंदिर में प्रार्थना की। मंदिर में दर्शन करने के बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने दिल्ली के लोगों की प्रगति के लिए प्रार्थना की।

इसे भी पढ़ें: अमित शाह का दावा, चुनावी नतीजों के बाद लगेगा टुकड़े-टुकड़े गैंग को झटका

केजरीवाल ने हिंदी में ट्वीट किया, ‘‘सीपी के प्राचीन हनुमान मंदिर जाकर हनुमान जी का आशीर्वाद लिया। देश और दिल्ली की तरक्की के लिए प्रार्थना की। भगवान जी ने कहा - “अच्छा काम कर रहे हो। इसी तरह लोगों की सेवा करते रहो। फल मुझ पर छोड़ दो। सब अच्छा होगा।” मनोज तिवारी ने प्रसिद्ध छतरपुर मंदिर और कालकाजी मंदिर में दर्शन किए।

इसे भी पढ़ें: चुनाव बाद कांग्रेस में मचेगी भगदड़, केंद्रीय नेतृत्व की अनदेखी से दिल्ली के प्रत्याशी नाराज

उन्होंने कहा, ‘‘मैंने दिल्ली के लोगों की खुशी के लिए प्रार्थना की और देवी से आशीर्वाद मांगा कि वे लोगों को विवेकपूर्ण ढंग से मतदान करने में सक्षम बनाएं।’’ दिल्ली में कुल 70 विधानसभा क्षेत्रों के लिए 13,000 से अधिक मतदान केंद्र बनाए गए हैं। मतदान शनिवार सुबह आठ बजे से आरंभ होकर शाम छह बजे तक चलेगा। मतगणना 11 फरवरी को होगी।

इसे भी पढ़ें: हेगड़े को मांगनी पड़ी माफी जबकि दिल्ली की आबो-हवा में घुल गई भाजपा

प्रमुख खबरें

SRH vs LSG: लखनऊ के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने 58 गेंदों में चेज किया 166 रनों का टारगेट, ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की बेहतरीन पारी

Aurangabad और Osmanabad का नाम बदलने पर अदालत के फैसले का मुख्यमंत्री Shinde ने किया स्वागत

तीन साल में पहली बार घरेलू प्रतियोगिता में भाग लेंगे Neeraj Chopra, Bhubaneswar में होगा आयोजन

Israel ने Gaza में मानवीय सहायता पहुंचाने के लिए एक अहम क्रॉसिंग को फिर से खोला