DC vs SRH: लंबे समय बाद दिल्ली में मैच खेलेंगे Rishabh Pant, फैंस को दिया स्पेशल मैसेज- Video

By Kusum | Apr 20, 2024

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत लंबे समय बाद अरुण जेटली स्टेडियम पर क्रिकेट मैच खेलते हुए नजर आएंगे। दो साल पहले कार एक्सीडेंट में चोटिल हुए ऋषभ पं बैसाखियों के सहारे चलते नजर आ रहे थे, हालांकि, अब वो पूरी तरह से फिट होकर आईपीएल खेल रहे हैं। वहीं आज यानी शनिवार को आईपीएल 2024 का 35वां मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा। ऋषभ पंत ने इस मुकाबले से पहले दिल्ली के फैंस को स्पेशल मैसेज दिया है। 


दिल्ली के कप्तान ऋषभ लंबे समय बाद पहली बार दिल्ली में अपने घरेलू मैदान पर खेलते हुए दिखेंगे। दिल्ली कैपिटल्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर की है। इसमें पंत फैंस को स्पेशल मैसेज देते हुए नजर आ रहे हैं। 


पंत ने वीडियो में कहा कि, दिल्ली, कोटला। घर, लंबे समय बाद कोटला में, ये काफी लंबा समय है। सही है ना? जब मैं दिल्ली की जर्सी पहनकर मैदान पर जाऊंगा तो वहां पर उत्साह, नर्वस, मिक्स फीलिंग होगी। लेकिन इस बात की खुशी भी होगी कि मैं अपने दिल्ली वालों के सामने एक बार फिर बल्ला घुमा सकूंगा। अपनी दिल्ली के सामने दिल्ली टीम का नेतृत्व करने की खुशी। एक बार फिर फैंस का प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है, मेरी दिल्ली के सामने। मैं अपनी दिल्ली के नीरे रंग में रंगने का इंतजार करूंगा। मिलते हैं, आपका ऋषभ। 



प्रमुख खबरें

RCB vs CSK IPL 2024: आरसीबी ने चेन्नई सुपर किंग्स का सपना तोड़ा, बेंगलुरु ने 9वीं बार प्लेऑफ के लिए किया क्वालीफाई

Kashmir में आतंक का डबल अटैक, शोपियां में पूर्व सरपंच को गोलियों से भूना, पहलगाम में जयपुर से आए दपंत्ति को बनाया निशाना

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav