Delhi High Court ने मानहानि के मुकदमे में उद्धव और आदित्य ठाकरे को समन जारी किया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Mar 28, 2023

नयी दिल्ली। दिल्ली उच्च न्यायालय नेमहाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, उनके बेटे आदित्य ठाकरे और राज्यसभा सदस्य संजय राउत को सांसद राहुल रमेश शेवाले की ओर से दायर मानहानि के मुकदमे में मंगलवार को समन जारी किया। राहुल रमेश शेवाले ने उनपर और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाले शिवसेना गुट पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाने को लेकर उद्धव ठाकरे, आदित्य ठाकरे और संजय राउत के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है। न्यायमूर्ति प्रतीक जालान ने मानहानि का मुकदमा विचारार्थ स्वीकार कर लिया और इस सिलसिले में उद्धव, आदित्य और राउत को समन जारी किया।

इसे भी पढ़ें: Rajasthan के झालावाड़ में 40 लाख रुपये मूल्य का 200 किलोग्राम गांजा जब्त, दो गिरफ्तार

इसके अलावा उच्च न्यायालय ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से कथित मानहानिकारक सामग्री को हटाने की मांग वाली याचिका पर गूगल, ट्विटर, उद्धव, आदित्य और राउत को 30 दिनों के भीतर अपने लिखित बयान दाखिल करने को कहा है। अदालत ने इस मामले की आगे की सुनवाई के लिए 17 अप्रैल की तारीख तय की है। सांसद राहुल रमेश शेवाले का प्रतिनिधित्व वरिष्ठ अधिवक्ता राजीव नायर और अरविंद वर्मा के अलावा चिराग शाह और उत्सव त्रिवेदी ने किया।

प्रमुख खबरें

Swati Maliwal ने देर रात करवाया मेडिकल एग्जामिनेशन, AIIMS में हुई जांच

Vodafone Idea का घाटा चौथी तिमाही में बढ़कर 7,675 करोड़ रुपये

Char Dham Yatra 2024: केदारनाथ, बद्रीनाथ, यमुनोत्री और गंगोत्री मंदिरों के 50 मीटर के दायरे में रील बनाने पर लगा प्रतिबंध, 31 मई तक कोई वीआईपी दर्शन नहीं

Gujarat: जमीन विवाद को लेकर गोलीबारी में एक की मौत, 15 लोगों को हिरासत में