दिल्ली: फ्लैट में दोस्तों को बुलवाकर महिला का करवाता था रेप,जबरन शादी कर जिस्म फिरोशी के धंधे में डाला

By निधि अविनाश | Oct 22, 2021

दिल्ली के पटेल नगर में बिहार की रहने वाली 21 साल की मूल निवासी के साथ गैंगरेप किया गया है। हिंदी अखबार NBT में छपी एक खबर के मुताबिक, पीड़िता शादी शुदा है और उसने आरोप लगया है कि शख्स  ने नौकरी का पहले झांसा दिया फिर अपने ही दोस्तों के साथ गैंगरेप किया और साथ ही वीडिया बनाकर वायरल करने की धमकी भी दी। इतना ही नहीं, पीड़िता को जिस्म फरोशी के धंधे मे भी उतार दिया। जब महिला ने इसका विरोध किया तो श्ख्स ने उसको और बेटी को बंधक बनाकर पीटा। इस बीच पति ने अपनी पत्नी से रिश्ता भी तोड़ लिया। 

इसे भी पढ़ें: 17 साल की किशोरी से रेप केस में SP और BSP जिलाध्यक्ष समेत 3 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पीड़िता ने की उपराज्यपाल से शिकायत

बता दें कि, पीड़िता ने उपराज्यपाल और पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखकर शिकायत की थी और दिल्ली के पटेल नगर थाने में बुधवार को केस दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। बता दें कि पीड़िता अपने परिवार के साथ न्यू शास्त्री पार्क इलाके में रहती थी जहां वह और उसका पति कपड़ो की रेहड़ी लगाते थे। 2018 फरवरी में महिला की मुलाकात सादिक नाम के शख्स से हुई।सादिक भी बिहार का रहने वाला था और मुलाकात के बाद दोनों की फोन पर बातचीत बढ़ी और घूमने लगे। कपड़े का काम सही न चलने के कारण महिला ने सादिक को नौकरी लगवाने से कहा। सादिक इसको नौकरी का झांसा देकर शादीपुर के एक फ्लैट में ले गया जहां पहले से उसके दो दोस्त बैठे हुए थे। 

कोल्ड ड्रिंक पिलाई और फिर करवाया दोस्तो से रेप

महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि, सादिक ने पहले उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई जिसको पीने के बाद ही इसे बेहोशी आ गई। इसी दौरान उसका सादिक समेत दो दोस्तों ने महिला का बलात्कार किया। महिला जब होश में आई तो वह चिल्लाने लगी लेकिन सादिक ने उसका वीडियो बना दिया और वायरल करने की धमकी दे डाली। वीडियो वायरल की धमकी के बीच सादिक ने कई और दोस्तों को बुलावकर महिला का रेप करवाया और फिर जिस्म  फिरोशी के धंधें में डाल दिया। मना करने पर वह महिला की बेटी को पीटता और यमुना में जिंदा गाड़ने की बात करता। आरोप है कि, सादिक ने महिला से शादी के दस्तावेजों पर भी साइन करवाया। बता दें कि महिला ने कैसे भी करके अपनी बेटी को माता-पिता के पास बिहार भेजा और खुद को भी बचाया। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है वहीं महिला इस समय सेट्रंल दिल्ली में छुपकर रह रही है। 

प्रमुख खबरें

CM Arvind Kejriwal की पत्नी को नहीं मिली मुलाकात की इजाजत, आतिशी कुछ देर में करेंगी मुलाकात

Vastu Tips: अगर आपके घर में भी सीढ़ियों के नीचे टॉयलेट बना है, तो जान लें इसके हानिकारक परिणाम

जापान की सत्तारूढ़ पार्टी को उपचुनाव में तीनों सीटों पर शिकस्त मिलने के आसार

TMKOC | Gurucharan Singh Missing Case | लापता गुरुचरण सिंह जल्द करने वाले थे शादी, आर्थिक तंगी का कर रहे थे सामना, रिपोर्ट