पिछले कई दिनों से दिल्ली Arvind Kejriwal की राजनीतिक नौटंकी देख रही है जिसका अब जल्द ही पटाक्षेप होगा: Virendraa Sachdeva

By प्रेस विज्ञप्ति | Mar 21, 2024

नई दिल्ली। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री वीरेंद्र सचदेवा ने आज विधायक विजेन्द्र गुप्ता के साथ एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन को मीडिया प्रमुख श्री प्रवीण शंकर कपूर की उपस्थिती में संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली में केजरीवाल को हाई कोर्ट ने आईना दिखाया है और अब तो स्पष्ट हो गया है कि दिल्ली में शराब घोटाले और जलबोर्ड घोटाले के असली सूत्रधार अरविंद केजरीवाल है। प्रवीण शंकर कपूर ने कहा है की केजरीवाल सरकार के राजनीतिक भ्रष्टाचार का पटाक्षेप अब नज़दीक है। 


दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने मांग की कि अगर अरविंद केजरीवाल के अंदर थोड़ी भी नैतिकता हो तो जब तक जांच के बाद निर्णय नहीं आ जाता तब तक वह अपने पद से इस्तीफा दें और ई.डी. जांच में सहयोग करें। वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि पिछले कई दिनों से अरविंद केजरीवाल की राजनीतिक नौटंकी दिल्ली देख रही है और उम्मीद है कि अब जल्द ही उसका पर्दाफाश हो जायेगा। जिस निर्लज्जता से अरविंद केजरीवाल ने शराब घोटाला और जल बोर्ड में घोटाला किया उसी निर्लज्जता के साथ कानून का उलंघन करने की कोशिश कर रहे हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: Delhi liquor scam: केजरीवाल पर हमलावर हुई BJP, कहा- जनता को लूटने का पूरा हिसाब देना पड़ेगा


सचदेवा ने कहा है की देश में सभी को कानून समान अधिकार देता है। लेकिन मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल घमंड में ई.डी. के सम्मन पर पेश होने की जगह सिर्फ बहानों में उलझ कर रह गए, हमेशा भागते रहे लेकिन आज जब दिल्ली हाई कोर्ट ने फटकार लगाई है तो इस पूरे मामले में रास्ता साफ हो गया है। 

 

इसे भी पढ़ें: Delhi liquor scam: केजरीवाल को HC से नहीं मिली राहत, गिरफ्तारी से बचाने वाली याचिका खारिज


दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि सम्मन वैध था और यह बात भाजपा पहले दिन से कह रही है, लेकिन अरविंद केजरीवाल के बार-बार नए बहाने बनाने की कोशिश दिल्ली देख चुकी है। अब केजरीवाल मांग कर रहे हैं कि हम जांच में सहयोग तब देंगे जब हमें सजा नहीं प्रोटेक्शन मिलेगा जो कि बेहद हास्यास्पद है। सचदेवा ने कहा कि जिस घोटाला के माध्यम से दिल्ली के टैक्स पेयर्स के पैसे को लूटने का काम अरविंद केजरीवाल ने किया है, अब उस नौटंकी का अतिशीघ्र पर्दाफाश होगा और और सच्चाई सबके सामने आएगी।

प्रमुख खबरें

SRH vs LSG: लखनऊ के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने 58 गेंदों में चेज किया 166 रनों का टारगेट, ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की बेहतरीन पारी

Aurangabad और Osmanabad का नाम बदलने पर अदालत के फैसले का मुख्यमंत्री Shinde ने किया स्वागत

तीन साल में पहली बार घरेलू प्रतियोगिता में भाग लेंगे Neeraj Chopra, Bhubaneswar में होगा आयोजन

Israel ने Gaza में मानवीय सहायता पहुंचाने के लिए एक अहम क्रॉसिंग को फिर से खोला