जाति और परिवारवाद से नहीं होता देश का विकास: योगी आदित्यनाथ

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 23, 2018

एटा (उ.प्र.)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज समाजवादी पार्टी (सपा) पर हमला करते हुए कहा कि जातिवाद और परिवारवाद की सोच से देश का विकास नहीं होता, बल्कि राष्ट्रवाद से होता है। योगी ने यहां एक जनसभा में कहा कि सपा ने जातिवाद और परिवारवाद को जमकर बढ़ावा दिया। मगर ऐसे किसी भी वाद से प्रेरित सोच से देश की तरक्की नहीं हो सकती। राष्ट्रवाद की सोच से ही देश की प्रगति हो सकती है।

 

उन्होंने कहा कि प्रगति करने के लिए विकास की सोच होनी चाहिए। आज उत्तर प्रदेश निवेश के मामले में सबसे बड़ा प्रदेश बनने जा रहा है। भाजपा सबसे अधिक युवाओं को नौकरी व रोजगार देने जा रही है। गरीबों के हक पर किसी को डकैती डालने की अनुमति नहीं है। योगी ने कहा कि सुरक्षा के मुद्दे पर उनकी सरकार किसी से भेदभाव नहीं करती। प्रदेश की 22 करोड़ जनता की सुरक्षा और प्रदेश की कानून व्यवस्था के लिए कड़े से कड़े उपाय कर सुरक्षा करना सरकार का दायित्व है। 

 

मुख्यमंत्री ने इस मौके पर प्रधानमंत्री आवास योजना, प्रधानमंत्री उज्ज्वला गैस योजना, सौभाग्य योजना, विधवा पेंशन योजना, प्रधानमंत्री मुद्रा योजना, भूमि पट्टा योजना के लाभार्थियों तथा स्वयं सहायता समूह के पात्रों को प्रमाण पत्र दिये।

 

प्रमुख खबरें

Mandi के लिए पारिस्थितिकी-पर्यटन को बढ़ावा देना मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता : Vikramaditya Singh

Rajasthan: पुलिस ने ट्रक से 3.50 करोड़ रुपये का मादक पदार्थ जब्त किया, चालक गिरफ्तार

BJP सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर, 40 फीसदी तक कमीशन लिया जा रहा : Digvijay Singh

Pune luxury car हादसा : आरोपी नाबालिग के पिता और बार के खिलाफ होगा मामला दर्ज