Pawan Singh: क्या तेजप्रताप यादव के चरणों में गिरे पवन सिंह! अब ​​​​​​​भोजपुरी सिंगर ने तोड़ी अपनी चुप्पी

By अंकित सिंह | Jun 10, 2023

भोजपुरी सिंगर और पावर स्टार पवन सिंह का एक फोटो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है। इस फोटो में पवन सिंह और बिहार सरकार में मंत्री तथा लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव एक साथ दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर में पवन सिंह तेज प्रताप यादव के पैर पर अपना हाथ रखे हुए हैं। वहीं, तेज प्रताप यादव भी अपना हाथ पवन सिंह की पीठ पर रख रखा है। लेकिन इस फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से कमेंट की जा रही है। कुछ लोग दावा कर रहे हैं  पवन सिंह इस तस्वीर में तेज प्रताप यादव के पैरों पर गिरे हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Babul Bihari Arrested | नाबालिग से रेप के आरोप में भोजपुरी सिंगर बाबुल बिहारी गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं तस्वीरें


पवन सिंह ने तोड़ी चुप्पी

इस मामले में पवन सिंह को लेकर तरह-तरह की बातें की जा रही है। इन सबके बीच पवन सिंह ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। पवन सिंह ने साफ तौर पर कहा है कि इसका गलत मतलब निकाला जा रहा है। उन्होंने कहा कि तेज प्रताप यादव का मैं सम्मान करता हूं। वह बढ़िया कलाकार भी है। तस्वीर का गलत मतलब नहीं निकाला जाना चाहिए। तेज प्रताप यादव मेरे बड़े भाई हैं। वह एक कलाकार का सम्मान करते हैं और मुझे बहुत मानते हैं। यह हमारे लिए खुशी की बात है। वह किस पार्टी में है और किस पार्टी में नहीं है, इससे मुझे मतलब नहीं है। एक ही परिवार के लोग अलग-अलग चुनाव में लड़ते हैं तो कोई दूसरी पार्टी से लड़ता है, क्या दो भाई एक साथ बैठकर खाना पीना नहीं खाते।

 

इसे भी पढ़ें: Bhojpuri singer Nisha Upadhyay को लगी गोली, अस्पताल में भर्ती, जांच में जुटी पुलिस


भाजपा से है संपर्क

भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह की लोकप्रियता खूब हैं। लोग उनकी गायकी के साथ-साथ उनके अभिनय के भी दीवाने हैं। लगभग 15 सालों से भोजपुरी सिनेमा में पवन सिंह का दबदबा जारी है। आज भी उनके गाने और ठुमके लोगों को खूब पसंद आते हैं। पवन सिंह के अलावा मनोज तिवारी, रवि किशन, दिनेश लाल यादव निरहुआ का भोजपुरी फिल्मों में दबदबा रहा है। आज के समय में देखें तो मनोज तिवारी, रवि किशन, दिनेश लाल यादव निरहुआ सांसद यानी कि वे तीनों माननीय हो चुके हैं। ऐसे में पवन सिंह को लेकर भी तरह-तरह के खबरें आ रही हैं। माना जा रहा है कि पवन सिंह भी राजनीति को ज्वाइन कर सकते हैं। वह भाजपा के लिए प्रचार भी करते है। भाजपा नेताओं से उनकी मुलाकात की तस्वीरें भी आती है।

प्रमुख खबरें

SRH vs LSG: लखनऊ के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने 58 गेंदों में चेज किया 166 रनों का टारगेट, ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की बेहतरीन पारी

Aurangabad और Osmanabad का नाम बदलने पर अदालत के फैसले का मुख्यमंत्री Shinde ने किया स्वागत

तीन साल में पहली बार घरेलू प्रतियोगिता में भाग लेंगे Neeraj Chopra, Bhubaneswar में होगा आयोजन

Israel ने Gaza में मानवीय सहायता पहुंचाने के लिए एक अहम क्रॉसिंग को फिर से खोला