इस हार को पचा पाना मुश्किल लेकिन ओस के कारण परिस्थितियां काफी मुश्किल थी: Rituraj

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 24, 2024

लखनऊ सुपरजायंट्स (एसएसजी) के खिलाफ चार विकेट पर 210 रन बनाने के बाद भी हार का सामना करने से निराश चेन्नई सुपरकिंग्स(सीएसके) के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने मंगलवार को कहा कि ओस के कारण गेंदबाजों के लिए परिस्थितियां काफी मुश्किल थी।

ऋतुराज ने नाबाद 108 रन की पारी खेल टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचाया लेकिन मार्कस स्टोइनिस की 63 गेंद में 124 रन की नाबाद पारी से एलएसजी ने तीन गेंद शेष रहते जीत दर्ज की।

ऋतुराज ने मैच के बाद पुरस्कार समारोह में कहा, ‘‘ इस हार को पचा पाना मुश्किल है। लखनऊ ने आखिर में अच्छी वापसी की। यह मैच 13वें ओवर तक हमारी पकड़ में था लेकिन स्टोइनिस को श्रेय देना होगा।’’

उन्होंने कहा, ‘‘ इस हार में ओस की बहुत बड़ी भूमिका रही। इसने हम स्पिनरों का इस्तेमाल नहीं कर सके। लेकिन ये खेल का हिस्सा है और इन चीजों पर आपका नियंत्रण नहीं होता है।’’

उन्होंने अपनी टीम के स्कोर का बचाव करते हुए कहा, ‘‘ पहले बल्लेबाजी करते हुए हम इससे बड़े स्कोर की अपेक्षा नहीं कर सकते थे। लेकिन मुझे व्यक्तिगत तौर पर यही लग रहा था कि हमने पर्याप्त स्कोर नहीं बनाया है। लखनऊ को बेहतर बल्लेबाजी का श्रेय दिया जाना चाहिये।

प्रमुख खबरें

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav

Manoj Tiwari ने मुझ पर हमला कराया क्योंकि लोग अब उन्हें स्वीकार नहीं कर रहे हैं: Kanhaiya

Shakti Yojana से Metro को नुकसान होने संबंधी प्रधानमंत्री की टिप्पणी से हैरान हूं: Shivkumar