ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर दिशा पाटनी ने बढ़ाई इंटरनेट पर गर्मी, वीडियो देख फैन्स हुए आउट ऑफ कंट्रोल

By प्रिया मिश्रा | Jun 20, 2022

एक्ट्रेस दिशा पटानी बॉलीवुड की सबसे हॉट एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेसेज में से एक हैं। दिशा के फैंस उनकी तस्वीरों को देखने के लिए बेकरार रहते हैं। दिशा अक्सर अपनी नई तस्वीरें और वीडियोज अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में दिशा पाटनी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में दिशा का सिजलिंग अवतार देखकर सोशल मीडिया यूजर्स क्रेजी हो रहे हैं।


सोशल मीडिया पर दिशा का यह बोल्ड वीडियो आग की तरह फैल गया है। इन तस्वीरों में दिशा बॉडी हगिंग शीयर ड्रेस पहने हुए नज़र आ रही हैं। दिशा की ड्रेस फ्रंट कटआउट है, जिसमें उनका क्लीवेज साफ नजर आ रहा है। उनकी कातिलाना अदाएं देखकर फैंस आँहें भर रहे हैं। दिशा ने वीडियो में एक से बढ़कर एक सिजलिंग पोज दिए हैं। दिशा का यह हॉट लुक देखकर फैंस की सांसें थम गई हैं।

 

इसे भी पढ़ें: 'सिड' की 'नाज़' बनीं दुल्हन, शहनाज़ गिल ने इस गाने पर झूम-झूम कर किया डांस, वीडियो देख इमोशनल हुए फैंस


सोशल मीडिया यूजर्स को दिशा का यह लोग काफी पसंद आ रहा है। यूजर्स इन तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने दिशा की तारीफ करते हुए लिखा, "बॉलीवुड की सबसे हॉट गर्ल।" वहीं, एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "उफ्फ ये अदाएं।" वहीं, कुछ लोग दिशा को ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "एक्टिंग स्किल तो बढ़ा नहीं सकती हो इसलिए तापमान ही सही।" अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही 'एक विलन 2' और 'योद्धा' में नजर आएंगी।

 

प्रमुख खबरें

Mumbai : तापमान बढ़ने से वातानुकूलित लोकल रेलगाड़ियों की मांग बढ़ी

Vaishakh Amavasya 2024: वैशाख अमावस्या पर दान से पितृ होते हैं प्रसन्न

Famous Hanuman Mandir: बेहद प्राचीन और फेमस हैं हनुमान जी के यह मंदिर, एक बार आप भी जरूर कर आएं दर्शन

Mumbai में चिकन शोरमा खाने के बाद युवक की मौत, दो व्यक्ति गिरफ्तार