Karnataka Election: मांड्या में रैली के दौरान डीके शिवकुमार ने लोगों पर की रुपयों की बारिश

By अभिनय आकाश | Mar 28, 2023

कर्नाटक कांग्रेस के अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने बुधवार को मांड्या में एक रैली के दौरान लोगों पर पैसे फेंके। एक वीडियो में शिवकुमार को बेविनाहल्ली के पास एक रथ जुलूस के लोगों पर नोट फेंकते हुए देखा गया था। शिवकुमार कांग्रेस के सत्ता में आने पर मुख्यमंत्री पद के आकांक्षी हैं। कांग्रेस के अन्य सदस्यों के साथ एक रैली का नेतृत्व कर रहे थे। वीडियो में शिवकुमार एक बस के ऊपर खड़े होकर जुलूस के लोगों पर फेंकने से पहले करेंसी नोटों को पकड़ने के लिए झुकते हुए दिखाई दे रहे थे। 

इसे भी पढ़ें: Rahul Gandhi: आर-पार के मूड में कांग्रेस सहित विपक्षी दल, लोकसभा अध्यक्ष के खिलाफ ला सकते हैं अविश्वास प्रस्ताव

शिवकुमार वोक्कालिगा समुदाय से आते हैं। चुनाव से पहले वोक्कालिगा समुदाय को अपने हाथों को मजबूत करने के लिए बुलाया था, जो पुराने मैसूरु या दक्षिणी कर्नाटक क्षेत्र में एक प्रमुख वोटबैंक बनाता है। मांड्या जद (एस) का गढ़ है, और जिले की सात सीटों पर 2018 के विधानसभा चुनावों में क्षेत्रीय पार्टी ने जीत हासिल की थी। शिवकुमार और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिद्धारमैया मई में होने वाले चुनावों के बाद पार्टी के सत्ता में आने पर मुख्यमंत्री बनने की महत्वाकांक्षा रखते हैं। इसके परिणामस्वरूप दोनों के बीच राजनीतिक एकतरफा हो गया है।

प्रमुख खबरें

JEE 2024 Results Announced: B.TECH की कौन-सी स्ट्रीम है आपके लिए बेहतरीन? एक्सपर्ट ने बताए ये 7 तरीके

ब्राजील के होटल में आग लगने से कम से कम 10 लोगों की मौत

Mayank Yadav ने नेट में गेंदबाजी शुरू की, पूर्ण मैच फिटनेस हासिल करने के करीब

केंद्र ने छह देशों को 99,150 टन प्याज निर्यात की अनुमति दी