क्या आप जानते हैं Mahendra Singh Dhoni ने डेविड धवन की इस फिल्म में काम किया था? जानें किस किरदार से हुए थे प्रभावित

By रेनू तिवारी | May 30, 2023

क्रिकेट और फिल्में ऐसी दो चीजें हैं जिन्हें ज्यादातर भारतीय सेलिब्रेट करते हैं फिर चाहे किसी फिल्म की सफलता हो या फिल्म टीम इंडिया की जीत का जश्न। आईपीएल के मैच के दौरान ये क्रेज तो दोगुना हो जाता है। क्रिकेट की बात करें तो महेंद्र सिंह धोनी उर्फ माही एक इमोशन हैं! वह सर्वकालिक महान हैं क्योंकि उन्होंने क्रिकेट की दुनिया में सभी प्रमुख ट्राफियां जीतीं। 30 मई को एमएसडी, जिसे प्रशंसकों द्वारा प्यार से थाला कहा जाता है, ने अपनी टीम चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अपनी पांचवीं आईपीएल (इंडियन प्रीमियर लीग) ट्रॉफी जीती। इस साल धोनी ने जिस भी स्टेडियम में खेला उन्हें जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली। लेकिन, क्या आप जानते हैं कि एमएस धोनी एक अभिनेता भी थे? आइए एक नजर डालते हैं उस समय पर जब उन्होंने बॉलीवुड फिल्म में काम किया था।

 

इसे भी पढ़ें: CSK की जीत के जश्न में डूबे रणवीर सिंह, लगातार पोस्ट करके रामलीला एक्टर ने धोनी के लिए कही ये बात


जब एमएस धोनी ने एक्टिंग में आजमाई किस्मत

महेंद्र सिंह धोनी जहां भी गए, उन्होंने हमेशा सुपरस्टारडम का लुत्फ उठाया। क्रिकेट स्टेडियम में हो या बाहर, उन्हें करोड़ों लोग सेलिब्रेट करते हैं। क्या आप जानते हैं धोनी ने बॉलीवुड फिल्म में काम किया है? 2010 में वापस, धोनी को एक फिल्म में अभिनय करने के लिए संपर्क किया गया था। 2010 में  क्रिकेट के दिग्गज को फिल्म हुक या क्रुक के लिए अप्रोच किया गया था।  डेविड धवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में के के मेनन और जेनेलिया डिसूजा के साथ जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में थे। हुक या क्रूक क्रिकेट पर आधारित फिल्म है। फिल्म एक ऐसे लड़के की कहानी है जो भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेलने का सपना देखता है। हालाँकि, उनका सपना तब चूर-चूर हो जाता है जब वह अपने अनियंत्रित व्यवहार के कारण कैद हो जाता है। अफसोस की बात है, हुक या क्रुक अभी भी रिलीज़ नहीं हुआ है। एमएस धोनी का नाम अभी भी फिल्म के आईएमडीबी पृष्ठ पर एक अभिनेता के रूप में श्रेय दिया जाता है।

 


 

जब सुशांत सिंह राजपूत ने धोनी को एक अच्छा अभिनेता कहा

दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत ने एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी नामक उनकी बायोपिक में धोनी की भूमिका निभाई। एक प्रमोशन के दौरान सुशांत ने धोनी की तारीफ की और उन्हें एक अच्छा अभिनेता बताया।

प्रमुख खबरें

Chhattisgarh के सूरजपुर में JP Nadda ने कांग्रेस की आलोचना की, कहा- दलितों, आदिवासियों, पिछड़ों का आरक्षण छीनकर मुसलमानों को पार्टी का एजेंडा

BJP की झूठी सरकार को जनता के सच्चे सवालों का सामना करना होगा, जलेसर में रैली के दौरान AKhilesh Yadav ने केंद्र पर साधा निशाना

Gujarat News । मौलवी रच रहा था BJP नेताओं की हत्या की साजिश, पुलिस ने किया गिरफ्तार, WhatsApp से मिली अहम जानकारी

कर्नाटक में कांग्रेस सरकार प्रज्वल की दुष्कर्म पीड़िताओं को वित्तीय सहायता देगी