चित्तौड़गढ़ जिले में भयानक सड़क हादसा, सात लोगों की मौत

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 16, 2019

जयपुर। राजस्थान के चित्तौड़गढ़ और बारां जिले में बुधवार रात तीन अलग..अलग सड़क हादसों में सात व्यक्तियों की मौत हो गई जबकि पांच अन्य घायल हो गये। पुलिस ने बताया कि चित्तौड़गढ जिले के कोतवाली थानाक्षेत्र में तड़के तीन बजे सब्जी से भरी एक तेजगति की पिकअप अनियंत्रित होकर पलट जाने से उसमें सवार दो सगे भाइयों की मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल हो गया। पिकअप चालक घटनास्थल से फरार हो गया।

इसे भी पढ़ें: गोडसे को हिन्दू आतंकी बताने वाले कमल हासन पर फेंकी गई चप्पल

उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान बंटी और राजू के रूप में की गई है। घायल प्रभुलाल का अस्पताल में उपचार जारी है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिये गये। उन्होंने बताया कि बारां जिले के अटरू और छबडा थानाक्षेत्र में कल रात अलग अलग सड़क हादसों में पांच लोगों की मौत हो गई जबकि चार अन्य घायल हो गये। पुलिस ने बताया कि अटरू थानाक्षेत्र में देर रात जवाहर नवोदय विद्यालय के पास एक जीप और ट्रैक्टर की भिडंत में जीप में सवार महावीर नागर (35) और गोलू (22) की मौत हो गई जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गये।

 

इसे भी पढ़ें: कमल हासन की सफाई, कहा- जो ऐतिहासिक सच था, बस वही कहा 

 

उन्होंने बताया कि बारां के छबडा थानाक्षेत्र में दो मोटरसाइकिलों की आमने सामने की भिडंत में एक मोटरसाइकिल पर सवार सोनू (18), और भूरा (20) की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरी मोटर साइकिल चालक बलराम (20) की भी मौत हो गई। वहीं एक अन्य सवार धनराज घायल हो गया। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

 

प्रमुख खबरें

Sharad Pawar के हाथ से फिसल रहा Baramati, अजित का बढ़ रहा दबदबा

रायबरेली से नामांकन के बाद बोले राहुल गांधी, बड़े भरोसे के साथ मेरी मां ने मुझे सौंपी परिवार की कर्मभूमि

जीने के लिए केवल कुछ महीने का समय, पत्नी अनीता गोयल को कैंसर, नरेश गोयल की जमानत याचिका पर 6 मई को फैसला

Apple ने भारत में कमाई का बनाया नया रिकॉर्ड, CEO टिम कुक बोले- प्रदर्शन से बहुत खुश हूं