Drug Peddling: सात करोड़ रुपये मूल्य के मादक पदार्थ जब्त, असम में तीन गिरफ्तार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Dec 09, 2022

असम के कार्बी आंगलोंग जिले में दो ट्रकों से लगभग सात करोड़ रुपये मूल्य के मादक पदार्थ जब्त किए जाने के बाद तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि बृहस्पतिवार देर रात असम-नगालैंड सीमा के पास खटखाटी इलाके में गिरफ्तारी और जब्ती की गई। अधिकारी ने कहा कि क्षेत्र में वाहनों की जांच की गई और गोपनीय सूचना के आधार पर दो ट्रकों को रोका गया। उन्होंने कहा, “कार्रवाई के दौरान हमने दो ट्रकों को रोका।

इसे भी पढ़ें: Shraddha Murder Case में मृतका के पिता ने की आफताब के लिए फांसी की मांग, लगाए गंभीर आरोप

हमने नगालैंड पंजीकरण संख्या वाले एक ट्रक से 30,000 याबा की गोलियां जब्त कीं और मणिपुर नंबर प्लेट वाले एक अन्य ट्रक से 55 साबुन की पेटियों में रखी गई 757.15 ग्राम हेरोइन जब्त की।” उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में गोलियों और हेरोइन की कीमत करीब सात करोड़ रुपये है। अधिकारी ने बताया कि तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्व शर्मा ने असम पुलिस को इस कार्रवाई के लिये बधाई दी।

प्रमुख खबरें

कश्मीर में भले ही बीजेपी चुनाव नहीं लड़ रही है लेकिन फिर क्यों हो रही चर्चा, उमर अब्दुल्ला ने बताया

Bihar: सारण से रोहिणी आचार्य ने किया नामांकन, लालू भी रहे मौजूद, तेजस्वी का नीतीश पर वार

सरकारी बैंकों पर ‘Lookout Circular’ संबंधित आदेश का अध्ययन कर रहा वित्त मंत्रालय

Mahadev Betting App Case | गिरफ्तारी से बचने के लिए Sahil Khan ने की चार दिन में 1800 किलोमीटर की यात्रा, 40 घंटे की कार्रवाई के बाद पुलिस ने दबौचा