राहुल के अहंकार से देश दुखी, रविशंकर प्रसाद ने कहा- पता नहीं चीन से क्या याराना है

By अभिनय आकाश | Mar 16, 2023

राहुल गांधी के ब्रिटेन में दिए बयान को लेकर संसद में हंगामा मचा है। इसी बीच ब्रिटेन से भारत लौटकर राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। पलटवार करते हुए बीजेपी की तरफ से भी काउंटर प्रेस कॉन्फ्रेंस की गई। बीजेपी के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि भाजपा राहुल गांधी से पूछना चाहेगी कि वे कब तक देश को, देश के लोकतंत्र को और 140 करोड़ लोगों को गुमराह करते रहेंगे? उन्हें विदेशी भूमि पर भारत के बारे में अपनी अपमानजनक टिप्पणी के लिए माफी मांगनी चाहिए।

इसे भी पढ़ें: Rahul Gandhi के बयान पर घमासान जारी, अनुराग ठाकुर बोले- दुनिया ने भारत के नेतृत्व को माना लेकिन कांग्रेस ये मानने को तैयार नहीं

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि हुल गांधी के मुंह से एक शब्द नहीं निकला जो विदेशी ताकतों के बारे में बोला। देश राहुल के अहंकार से दुखी है। राहुल गांधी आप बीजेपी और नरेंद्र मोदी की आलोचना का अधिकार है। अब जनका आपको वोट नहीं देती तो हम क्या कर सकते हैं। रविशंकर प्रसाद ने ब्रिटेन में दिए राहुल के बयान का जिक्र करते हुए कहा किहमें लगा था कि राहुल गांधी अपनी स्थिति को स्पष्ट करेंगे। लेकिन वो एक ढाक के तीन पात हैं।  

इसे भी पढ़ें: संघ ने आने वाले समय के लिए अपनी प्राथमिकताएं तय कर दीं हैं

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी ने चीन की विदेश नीति की तारीफ की है। पता नहीं राहुल गांधी का चीन से क्या याराना है।  

प्रमुख खबरें

Mumbai में गैस पाइपलाइन लीक होने से लगी आग में चार लोग घायल

बहन कर सकती है बगावत! BJP का दावा, प्रियंका गांधी और रॉबर्ट वाड्रा को हाशिये पर डाल रहा है राहुल कैंप

चीन का नया चंद्रमा मिशन, देशों के एक साथ काम करने का एक दुर्लभ उदाहरण

CBI ने Income Tax Officer को चार लाख रुपये रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया