नेशनल हेराल्ड केस में सोनिया-राहुल को ED का नोटिस, कांग्रेस ने कहा- डरेंगे नहीं, झुकेंगे नहीं

By अभिनय आकाश | Jun 01, 2022

प्रवर्तन निदेशालय ने नेशनल हेराल्ड मामले को लेकर कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और पार्टी सांसद राहुल गांधी को तलब किया है। पार्टी नेताओं ने ये जानकारी दी है। कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने बताया कि ये नोटिस नेशनल हेराल्ड मामले को लेकर जारी किया गया है. जिसके बाद अब सोनिया और राहुल 8 जून को ईडी अधिकारियों के सामने पूछताछ के लिए पेश हो सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: MP में बोले जेपी नड्डा, कांग्रेस का हाल बहुत खराब, खुद उनके नेता कहते हैं- पार्टी में महामंत्री-मंत्री हैं, कार्यकर्ता नहीं

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि 1942 में नेशनल हेराल्ड अखबार शुरू किया, उस समय अंग्रेजों ने इसे दबाने की कोशिश की, आज मोदी सरकार भी यही कर रही है और इसके लिए ईडी का इस्तेमाल किया जा रहा है। ईडी ने हमारी अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी को नोटिस दिया है।  कांग्रेस नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी 8 जून को ईडी कार्यालय जाएंगी। 2015 में ईडी ने केस बंद कर दिया था। सत्तारूढ़ पार्टी को पसंद नहीं आया तो ईडी के अधिकारियों को हटा दिया गया। नए लोगों को बिठाया गया और अब सोनिया गांधी और राहुल गांघी को समन भेज रहे हैं। 

प्रमुख खबरें

Income Tax Department ने आगरा में छापे के दौरान 40 करोड़ रुपये की नकदी बरामद की

Gurugram की झुग्गी बस्ती में लगी आग, 65 झुग्गियां जलकर खाक

Neelam Sanjeev Reddy Birth Anniversary: आंध्र प्रदेश के पहले सीएम और देश के छठे राष्ट्रपति थे नीलम संजीव रेड्डी

खतरनाक मोड़ पर खड़ा है देश, लोकतंत्र और संविधान को बचाना होगा: Bhagwant Mann