एकनाथ शिंदे ने टाला मुंबई जाने का प्लान, नासिक में उनके पोस्टर पर पोती गई कालिख

By अभिनय आकाश | Jun 24, 2022

महाराष्ट्र के सियासी घमासान में लगातार शह और मात का खेल जारी है।महाराष्ट्र विधानसभा के डिप्टी स्पीकर ने शिवसेना विधायक दल के नेता के तौर पर अजय चौधरी और चीफ व्हिप के तौर पर सुनील प्रभु को मान्यता दे दी है। वहीं खबर आई कि एकनाथ शिंदे गोवाहाटी से मुंबई के लिए रवाना होने वाले हैं। जिसके बाद से हर किसी की निगाहें उनके कदम पर टिकी थी। लेकिन अब खबर आ रही है कि एकनाथ शिंदे ने अपना मुंबई दौरा टाल दिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शिंदे अभी गुवाहाटी में ही रुकेंगे।

इसे भी पढ़ें: तेरा घमंड तो चार दिन का है पगले, महाराष्ट्र संकट के बीच शिवसेना नेता के घर के बाहर लगा पोस्टर

 नासिक में शिंदे के पोस्टर पर पोती कालिख

महाराष्ट्र के कुछ इलाकों में शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे को लेकर विरोध भी देखने को मिल रहा है। शिवसेना समर्थकों ने नासिक में बागी विधायक एकनाथ शिंदे की तस्वीर वाले पोस्टर पर काली स्याही और अंडे फेंके, उनके खिलाफ नारे भी लगा। राज्य के नासिक में कार्यकर्ताओं ने एकनाथ शिंदे के पोस्टर पर कालिख पोत दी। इसके साथ ही, कार्यकर्ताओं ने उनके खिलाफ जोरदार नारे भी लगाए। 

राउत को अभी भी बागी विधायकों के समर्थन का भरोसा 

शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि महाराष्ट्र विधानसभा में पार्टी का संख्याबल कम हुआ है, हालांकि उन्होंने उम्मीद जताई की बागी विधायक सदन में शक्ति परीक्षण के दौरान राज्य की महा विकास आघाड़ी (एमवीए) सरकार को समर्थन देंगे। राउत ने कहा ‘‘संख्या किसी भी वक्त बदल सकती है।’’ उन्होंने कहा कि मुंबई लौटने के बाद ही बागी विधायकों की पार्टी के प्रति वफादारी की असली परीक्षा होगी। 

प्रमुख खबरें

PM Modi ने वादे पूरे नहीं किए, देश में 83 प्रतिशत युवा बेरोजगार : Amit Mitra

दिल्ली निर्वाचन निकाय ने मतदान बढ़ाने के लिए शुरू किया संकल्प पत्र पहल

देहरादून के निजी मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टर ने खुदकुशी की

Bihar के बेतिया में गरजे Amit Shah, जनता को बताया देश में जब एक मजबूत सरकार होती है तो क्या होता है