चुनाव आयोग ने भाजपा प्रत्याशी नवनीत राणा का बैनर हटा दिया, ग्राम पंचायत से नहीं ली थी अनुमति

By अभिनय आकाश | Apr 15, 2024

अमरावती से बड़ी खबर आ रही है। प्रचार बैनर लगाने के लिए ग्राम पंचायत से अनुमति नहीं लेने पर चुनाव आयोग ने भाजपा प्रत्याशी नवनीत राणा का बैनर हटा दिया है। यह घटना अमरावती जिले के चंदूर बाजार तालुका के तलवेल गांव में हुई। यह संयुक्त कार्रवाई तलवेल ग्राम पंचायत और चुनाव आयोग ने की है। अमरावती जिले के चंदुर बाजार तालुक के तलवेल में बीजेपी के लोकसभा उम्मीदवार नवनीत राणा का प्रचार बैनर लगाया गया था। हालांकि यह बैनर लगाते समय ग्राम पंचायत से कोई अनुमति नहीं ली गई। इसलिए यह बैनर हटा दिया गया है।

इसे भी पढ़ें: Sharad Pawar ने रूस के राष्ट्रपति से की PM Modi की तुलना, कहा- मोदी लोकतंत्र को नष्ट कर रहे हैं, उनमें और Vladimir Putin में कोई फर्क नहीं

चुनाव आयोग और ग्राम पंचायत की ओर से संयुक्त कार्रवाई की गई है। दूसरी ओर तलवेल गांव कांग्रेस जिला ग्रामीण अध्यक्ष बब्लू देशमुख का है। साथ ही इस ग्राम पंचायत में कांग्रेस का कब्जा है। चर्चा यह भी है कि ग्राम पंचायत में कांग्रेस का दबदबा होने के कारण यह बैनर हटाया गया है। अमरावती में बीजेपी ने नवनीत राणा को उम्मीदवार बनाया है। जबकि महाविकास अघाड़ी से कांग्रेस के बलवंत वानखड़े चुनाव मैदान में हैं। फिलहाल यह लोकसभा क्षेत्र काफी चर्चा में है और इस चुनाव पर पूरे राज्य की नजर है।

प्रमुख खबरें

केजरीवाल जैसा यू-टर्न लेने वाला आदमी नहीं देखा, Delhi में बोले Amit Shah, भारत से ज्यादा राहुल के पाकिस्तान में समर्थक

इब्राहिम रईसी के निधन पर भारत ने किया 1 दिन के राजकीय शोक का ऐलान, जयशंकर ने कहा ईरान के साथ खड़ा है देश

New Delhi Lok Sabha Seat: बांसुरी स्वराज के लिए जेपी नड्डा ने किया रोडशो, केजरीवाल पर जमकर साधा निशाना

पंजाब-हरियाणा के शंभू बॉर्डर पर खत्म होगा रेल रोको आंदोलन, रेलवे ट्रैक को खाली करेंगे किसान