पठानी सूट में पाकिस्तान की सड़कों पर नजर आए एलन मस्क! वायरल हो रही है ये तस्वीर

By अभिनय आकाश | Mar 28, 2023

पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में महंगाई ने ऐसी चोट मारी है। गरीब से लेकर अमीर तक परेशान है। इसके खिलाफ कुछ लोग सड़कों पर उतरकर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं तो कुछ लोग सोशल मीडिया पर मीम्स के जरिये सरकार पर निशाना साध रहे हैं। इस बीच पाकिस्तान में एक मीम जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है। जिसमें टेस्ला के सीईओ और दुनिया के सबसे रईस व्यक्ति एलन मस्क को पठानी सूट में सड़कों पर घूमते हुए दिखाया गया है। कुछ इसे सस्ता एलन मस्क तो कुछ एलन खान बताकर शेयर कर रहे हैं। रमजान का पाक महीना शुरू होते ही पड़ोसी मुल्क में खाने-पीने की चीजों के दामों में आग लग गई है। 

इसे भी पढ़ें: आटे के लिए Angry हुआ Hungry पाकिस्तान, भूख से लुटेरी बनी अवाम, एक-एक बोरी के लिए भिड़े 6-6 लोग

रेडिट पर पहली बार दिखाई देने के बाद भूरे रंग के कुर्ता सलवार में एक कोट के साथ आदमी की तस्वीर वायरल हो गई, और कुछ नेटिज़न्स को संदेह है कि यह कृत्रिम बुद्धिमत्ता के माध्यम से बनाया गया एक नकली इमेज हो सकता है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि पाकिस्तानी व्यक्ति एलन मस्क की तरह दिखने वाला है या क्या तस्वीर एआई के माध्यम से उत्पन्न की गई है, इस खोज ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बहुत रुचि पैदा की है। कई प्रशंसकों ने दोनों पुरुषों के बीच समानता पर आश्चर्य व्यक्त किया है, जबकि अन्य ने संदेह व्यक्त किया है। 

प्रमुख खबरें

SRH vs LSG: लखनऊ के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने 58 गेंदों में चेज किया 166 रनों का टारगेट, ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की बेहतरीन पारी

Aurangabad और Osmanabad का नाम बदलने पर अदालत के फैसले का मुख्यमंत्री Shinde ने किया स्वागत

तीन साल में पहली बार घरेलू प्रतियोगिता में भाग लेंगे Neeraj Chopra, Bhubaneswar में होगा आयोजन

Israel ने Gaza में मानवीय सहायता पहुंचाने के लिए एक अहम क्रॉसिंग को फिर से खोला