इमरान हाशमी के लिए बड़ा मौका! बुसान अंतरराष्ट्रीय फिल्मोत्सव के लिए चुनी गयी फिल्म 'हरामी'

By रेनू तिवारी | Sep 15, 2020

मुम्बई। इमरान हाशमी ने अपनी थ्रिलर फिल्म 'हरमी' से अपना पहला लुक इंस्टाग्राम पर साझा किया है।। फिल्म का विश्व प्रीमियर 25 वें बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2020 में होगा। एक इंडो-अमेरिकन प्रोडक्शन, फीचर फिल्म का लेखन और निर्देशन श्याम मदिराजू ने किया है। यह इस वर्ष की मुख्य प्रतियोगिता खंड के लिए चुनी जाने वाली एकमात्र भारतीय फिल्म भी है।

इसे भी पढ़ें: मृगदीप लांबा ने पूरी की फुकरे 3 की कहानी, कोरोना काल में ही शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

 इमरान हाशमी अभिनीत ‘हरामी’, सनल कुमार शशिधरण की ‘अ’हर’, और अनंत महादेवन की ‘बिटरस्वीट’ समेत आठ भारतीय फिल्में इस साल बुसान अंतरराष्ट्रीय फिल्मोत्सव के (बीआईएफएफ) लिए चुनी गयी हैं। इस फिल्मोत्सव का 25 वां संस्करण दक्षिण कोरिया के बुसान में 21 अक्टूबर से 31 अक्टूबर को होने जा रहा है। श्याम मादिराजू निर्देशित फिल्म ‘हरामी’ बीआईएफएफ के ‘न्यू करेंट्स’ खंड का हिस्सा है।

इसे भी पढ़ें: आयुष्मान और ताहिरा की लव स्टोरी! बॉलीवुड का वो कपल जिसने किसी भी मुश्किल में एक दूजे का साथ नहीं छोड़ा

‘हरामी’ भारत-अमेरिकी फीचर फिल्म है और उसका निर्देशन मादीराजू ने किया है। यह फिल्म युवा अपराध और नियति, प्रेम के बिखरने की कहानी है। बीआईएफएफ में जगह मिलने पर मादीराजू ने कहा कि, ‘‘ कोरिया फिलहाल फिल्मनिर्माण के क्षेत्र में अहम केंद्र है, इसलिए इस साल इस फिल्मोत्सव का हिस्सा होना एक बड़ा सम्मान है।’’ ‘बिटरस्वीट’ गन्ना काटने वाली सगुना की कहानी है जिसे नसबंदी के डरावने सच का पता चलता है जो कि गन्ना काटने वाली महिलाओं के बीच आम है। इस सालइस फिल्मोत्सव में 68 देशों की 192 फिल्में प्रदर्शित की जा रही हैं।

प्रमुख खबरें

मां भारती की बेटी के रूप में मैं आपसे तानाशाही के विरुद्ध मतदान करने की अपील करती हूं : Sunita

Britain के प्रधानमंत्री Sunak ने जुलाई में चुनाव कराये जाने की संभावना खारिज करने से किया इनकार

Congress और CPI(M) बंगाल में भाजपा की मदद कर रहे, टीएमसी मजबूती से लड़ेगी : Mamata Banerjee

Tesla के मालिक Elon Musk अचानक चीन पहुंचे, प्रधानमंत्री Li Qiang से की मुलाकात