भारत के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला के लिये इंग्लैंड के क्रिकेटर पहुंचे चेन्नई, 5 फरवरी को होगा पहला टेस्ट

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jan 27, 2021

चेन्नई। कप्तान जो रूट समेत इंग्लैंड क्रिकेट टीम के सदस्य भारत के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला के पहले दो टेस्ट के लिये बुधवार को यहां पहुंच गए। हवाई अड्डे के सूत्रों ने बताया कि भारत के कुछ खिलाड़ी औरसहयोगी स्टाफ भी यहां पहुंच चुका है। रूट और उनकी टीम श्रीलंका से सुबह 10 . 30 पर यहां पहुंची और सीधे होटल चली गई जहां दोनों टीमों के लिये बायो बबल बनाया गया है।

इसे भी पढ़ें: भारतीय जूनियर महिला हॉकी टीम ने चिली की सीनियर टीम को 2-0 से हराया

इंग्लैंड की टीम ने श्रीलंका को टेस्ट श्रृंखला में 3 . 0 से हराया। भारत के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा, उपकप्तान अजिंक्य रहाणे कल रात ही यहां पहुंच गए जबकि चेतेश्वर पुजारा, जसप्रीत बुमराह और ऋषभ पंत आज सुबह पहुंचे। टीम के कोच रवि शास्त्री मुंबई से यहां पहुंचे हैं। कप्तान विराट कोहली बुधवार की शाम को पहुंचेंगे। दोनों टीमें होटल लीला पैलेस में रूकी हैं जहां बायो बबल बनाया गया है। टीमें छह दिन तक पृथकवास में रहने के बाद दो फरवरी से अभ्यास शुरू करेंगी टीमों का कोरोना टेस्ट भी होगा। पहला टेस्ट पांच फरवरी से और दूसरा 13 फरवरी से खेला जायेगा।

प्रमुख खबरें

Kashmir में आतंक का डबल अटैक, शोपियां में पूर्व सरपंच को गोलियों से भूना, पहलगाम में जयपुर से आए दपंत्ति को बनाया निशाना

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav

Manoj Tiwari ने मुझ पर हमला कराया क्योंकि लोग अब उन्हें स्वीकार नहीं कर रहे हैं: Kanhaiya