ईशा गुप्ता ने रिवीलिंग गाउन में दिखाई अपनी कर्वी बॉडी, लगा था ऐसी जगह कट, तस्वीर Zoom करने पर हो जाएंगे मजबूर

By प्रिया मिश्रा | Jun 23, 2022

फिल्म 'जन्नत 2' से अपना फिल्मी करियर शुरू करने वाली ईशा गुप्ता आज बॉलीवुड की सबसे हॉट अभिनेत्रियों में शुमार है। एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोविंग है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में ईशा गुप्ता ने हॉट फोटोज से एक बार फिर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। ईशा की यह तस्वीरें इतनी हॉट हैं कि लोग इन्हें जूम कर के देखने पर मजबूर हो गए हैं।

 

इसे भी पढ़ें: नम्रता मल्ला ने नहाते हुए शेयर किया सबसे बोल्ड फोटोशूट, वीडियो देख फैंस बोले - 'अब कंट्रोल कैसे करें?'


ईशा ने अपने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है। इस फोटो में ईशा ब्लैक कलर की रिवीलिंग आउटफिट में नजर आ रही हैं। इस गाउन में कट्स लगे हुए हैं। ईशा इस ड्रेस में अपना हॉट फिगर फ्लैट करती नजर आ रही हैं। ईशा ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए न्यूड मेकअप किया है और बालों को खुला रखा है। एक्ट्रेस ने इस पोस्ट के साथ एक खुशखबरी अपने फैंस के साथ शेयर की है। ईशा ने पोस्ट के जरिए बताया कि उन्हें मोस्ट डिजायरेबल विलेन के अवार्ड से नवाजा गया है। ईशा की ये तस्वीरें पोस्ट करते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।

 

इसे भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा ने बिकिनी में शेयर की हॉट फोटो, सेक्सी फिगर देख लोगों ने पूछा - इस जवानी का राज़ क्या है?


सोशल मीडिया यूजर्स को ईशा का यह बोल्ड अंदाज काफी पसंद आ रहा है। ईशा के फैंस उनकी तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'कहीं आग लग रही है क्या।' वहीं, एक अन्य फैन ने लिखा, 'सबसे ज्यादा हॉट।' लोगों ने ईशा की इन तस्वीरों पर फायर और हार्ट वाले इमोजी की लाइन लगा दी है। 

 

इसे भी पढ़ें: Ullu App की इस एक्ट्रेस ने पार की शर्म की सारी हदें, कभी बिकिनी तो कभी सिर्फ ब्रा पहनकर खिंचवाई तस्वीरें


वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री ईशा गुप्ता हाल ही में वेब सीरीज "आश्रम 3" में नजर आयी थीं। इस सीरीज में अभिनेत्री ने बॉबी देओल के साथ हद से ज्यादा बोल्ड सीन दिए थे। ईशा ने अपने इन बोल्ड सीन की वजह से सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां भी बटोरी थीं। इसके अलावा इस सीरीज में उनके अभिनय को काफी सराहा भी गया था।

 

प्रमुख खबरें

कनाडा और उड़ानों, वायु मार्गों को जोड़ने के लिए भारत के साथ काम कर रहा : PM Trudeau

भीषण गर्मी के बीच Jharkhand सरकार ने 8वीं तक की कक्षाएं निलंबित कीं

Ola Mobility के CEO हेमंत बख्शी का इस्तीफा, 10-15 प्रतिशत कर्मचारियों की हो सकती छंटनी

अमेठी, रायबरेली से उम्मीदवारों पर फैसले के लिए खरगे को अधिकृत किया गया: Congress